बंगाल : हथियार बेचने के आरोप में माकपा के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार


बंगाल : हथियार बेचने के आरोप में माकपा के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार

बंगाल : हथियार बेचने के आरोप में माकपा के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार

कोलकाता पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिला पुलिस ने कहा कि पूर्व और तीन बार के माकपा विधायक बादल जमादार के बेटे अनारुल जमादार को अवैध हथियार बेचने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय काशीपुर थाने की पुलिस ने उप निरीक्षक सलीम रहमान मिर्जा के नेतृत्व में स्थानीय बिजॉयगंज बाजार क्षेत्र से सटे भांगर नया पुल के पास छापेमारी की और अनारुल जमादार को आग्नेयास्त्रों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इलाके में तनाव का माहौल है।

इसके चलते सियासी घमासान मच गया है। तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय कद्दावर नेता और भांगर-2 पंचायत समिति के उपाध्यक्ष अरबुल इस्लाम के अनुसार, माकपा और उसके सहयोगी ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट (एआईएसएफ) संयुक्त रूप से इस साल राज्य पंचायत के चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा पूर्वी बरूईपुर के संगठनात्मक जिलाध्यक्ष उत्तम कार ने कहा कि भांगर क्षेत्र में खुले बाजार में अवैध आग्नेयास्त्रों की उपलब्धता नियमित रही है। उन्होंने कहा, पुलिस को ऐसे हथियारों की बरामदगी के लिए और अधिक पहल करनी चाहिए, अन्यथा पंचायत चुनाव के दौरान बड़ा खून-खराबा होगा। हालांकि स्थानीय सीपीआई (एम) नेता तुषार घोष ने इस घटना को पार्टी के पूर्व विधायक के बेटे को फंसाने की साजिश करार देते हुए आरोपों को खारिज कर दिया।

जिला पुलिस सूत्रों के अनुसार अनारुल जमादार प्लास्टिक की थैली में अवैध हथियार लेकर जा रहा था। जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उसके कब्जे से एक बंदूक और पांच राउंड कारतूस बरामद किए गए। उसे सोमवार को बरुईपुर की एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा, अनारुल जमादार का आपराधिक रिकॉर्ड है और उसे पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। उनके पिता बादल जमादार दक्षिण 24 परगना जिले के भांगर विधानसभा क्षेत्र से तीन बार माकपा विधायक रह चुके हैं।

source – kolkatahindinews

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..

  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *