पेपे ने 24 घंटे में 40% की तेजी, आगे क्या?

  • लुकऑनचैन के ट्वीट के अनुसार, एक व्हेल ने भारी मात्रा में PEPE खरीदा।
  • उछाल के दौरान नेटवर्क गतिविधि में वृद्धि हुई और एमवीआरवी अनुपात में सुधार हुआ।

पेपे [PEPE] ने अपनी नवीनतम तेजी से निवेशकों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत आसमान छू गई है। अपट्रेंड के कारण, मेमेकॉइन बाजार पूंजीकरण की एक बड़ी मात्रा को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम था, जिसे उसने भालू बाजार के दौरान खो दिया था।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी में पीईपीई का मार्केट कैप शर्तें


पीईपीई पर खरीदारी के दबाव में भी बढ़ोतरी देखी गई। अगर चीजें उसी दिशा में आगे बढ़ती हैं, तो PEPE का मार्केट कैप फिर से $1 बिलियन तक पहुंच सकता है।

पीईपीई ने सराहनीय प्रदर्शन किया

के अनुसार कॉइनमार्केटकैपपिछले 24 घंटों में PEPE की कीमत लगभग 40% बढ़ गई। प्रेस समय के अनुसार, इसका मूल्य $0.000001507 था और बाजार पूंजीकरण $590 मिलियन से अधिक था।

नवीनतम रैली ने मेमेकॉइन को शीर्ष क्रिप्टो की सूची में चढ़ने में मदद की, क्योंकि इसकी रैंक 66 तक सुधर गई। अच्छी खबर यह थी कि कीमत के साथ-साथ, पीईपीईपिछले 24 घंटों में ट्रेडिंग वॉल्यूम में भी 200% से अधिक की वृद्धि हुई है। इसने तेजी की प्रवृत्ति को वैध बना दिया।

इतना ही नहीं, लुकऑनचैन के नवीनतम ट्वीट से पता चला कि मेमेकॉइन भी खरीदारी के दबाव में था। ट्वीट के अनुसार, एक व्हेल ने 3.43 ट्रिलियन PEPE खरीदने के लिए $287,000 मूल्य के 4.54 मिलियन USDC और 150 ETH खर्च किए।

बढ़ते संचय का एक समान रुझान सेंटिमेंट के चार्ट पर भी देखा गया। डेटा से पता चलता है कि एक्सचेंजों पर टोकन की आपूर्ति में तेजी से गिरावट आई है, जबकि एक्सचेंजों के बाहर इसकी आपूर्ति में वृद्धि हुई है, जो निवेशकों की मेमेकॉइन खरीदने की इच्छा को दर्शाता है।

कुल संख्या में वृद्धि से संचय की प्रवृत्ति और भी सिद्ध हुई पिछले कुछ दिनों में धारक। अपट्रेंड के लिए धन्यवाद, सिक्के के आसपास भी सकारात्मक भावना नुकीलाजो उत्साहवर्धक था।

स्रोत: सेंटिमेंट

नेटवर्क आँकड़े भी बेहतर हुए

मूल्य वृद्धि के दौरान, पेपे के दैनिक सक्रिय पते में काफी वृद्धि हुई। यही प्रवृत्ति इसके नेटवर्क विकास के लिए भी सही रही, जो ब्लॉकचेन पर अधिक गतिविधि का सुझाव देती है। इसका एमवीआरवी अनुपात भी बढ़ गया, जो कुल मिलाकर एक तेजी का संकेत है।

स्रोत: सेंटिमेंट


कितना हैं आज मूल्य 1,10,100 पीईपीई


क्या PEPE का अपट्रेंड कायम रहेगा?

पीईपीईका 4-घंटे का चार्ट अस्पष्ट था, क्योंकि कुछ मेट्रिक्स तेजी के थे जबकि बाकी अन्यथा सुझाव देते थे। उदाहरण के लिए, इसके एमएसीडी ने बाजार में स्पष्ट तेजी का लाभ प्रदर्शित किया। इसके अलावा, बोलिंगर बैंड्स ने खुलासा किया कि मेमेकॉइन की कीमत उच्च अस्थिरता क्षेत्र में थी, जिससे निरंतर तेजी की संभावना बढ़ गई।

हालांकि रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स ऊंचा था, लेकिन इसमें थोड़ी गिरावट दर्ज की गई, जो ट्रेंड रिवर्सल की शुरुआत कर सकती है। इसके अतिरिक्त, चाइकिन मनी फ्लो ने भी एक बग़ल में रास्ता अपनाया।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *