पूरे 10 घंटे घर में गूंजेगी भजन की मधुर धुन, ले आएं Blaupunkt का ये तगड़े साउंड वाला Bluetooth Speaker

Bluetooth Speaker Launched: भारत में त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में परिवार में दोस्तो और रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहता है. इस दौरान पूजा-पाठ भी चलता रहता हैं. अब अगर आरती सुनना हो या भजन बजाना हो तो फोन का लाउडस्पीकर कम पड़ जाता है. लेकिन अगर आपके पास एक तगड़ा स्पीकर हो तो फिर आरती सुनना और सुनाना काफी आसान हो जाता है.

इसके मद्देनजर, Blaupunkt ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Atomik Grab लॉन्च किया है. अगर इस दीपावली आप घर में पूजा के दौरान स्पीकर का उपयोग करने की सोच रहे हैं, तो यह स्पीकर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. इस स्पीकर में 10 घंटे का बैटरी बैकअप और शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है, जो इसे खास बनाता है.

Blaupunkt Atomik Grab का डिजाइन
Blaupunkt का यह स्पीकर सफर में भी आपका साथी बन सकता है क्योंकि इसे कहीं ले जाना बेहद आसान है. इसका कॉम्पैक्ट और कर्व्ड डिजाइन इसे दूसरे स्पीकर से अलग बनाता है. इसके अलावा, स्पीकर में BGR लाइट्स भी दी गई हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं.

Atomik Grab ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स
इस स्पीकर में 20 वाट का साउंड आउटपुट मिलता है, जो स्पष्ट और दमदार साउंड क्वालिटी देता है. इसके अलावा, स्पीकर में ब्लूटूथ और USB पोर्ट की सुविधा भी दी गई है, जिससे इसे कनेक्ट करना आसान हो जाता है. वायरलेस स्टीरियो की सुविधा के साथ यह स्पीकर उपयोग के लिहाज से बेहद सरल और सुविधाजनक है.

Atomik Grab की कीमत और डिस्काउंट ऑफर
Blaupunkt ने Atomik Grab को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, लेकिन दीपावली के मौके पर इसे 74% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे लोगों की पहली पसंद बना रहा है, क्योंकि इसे कहीं भी आसानी से कैरी किया जा सकता है.

क्या इसे खरीदना सही रहेगा?
Blaupunkt Atomik Grab स्पीकर अपनी शानदार साउंड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ के चलते इस प्राइस रेंज में एक बेहतरीन डील साबित हो सकता है. इसके अलावा, इसका छोटा और आकर्षक डिजाइन इसे और भी खास बनाता है, जिसे आप किसी भी कोने में फिट कर सकते हैं. अगर आप कम बजट में एक अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर चाहते हैं, तो यह आपके लिए सही विकल्प हो सकता है.

Tags: Portable gadgets

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *