पहले चुपके से किया था लॉन्च अब धड़ल्ले से किया सस्ता, सैमसंग का ये मोबाइल पहले ही मचा चुका है तहलका

सैमसंग के फोन एंड्रॉयड फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. कंपनी भी अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़ कर एक फोन पेश करती है. सैमसंग ग्राहकों की सहूलियत के लिए हर रेंज के मोबाइल लॉन्च करती है, और सोचिए अगर किसी बजट फोन पर ऑफर भी मिल जाए तो क्या बात हो. जी हां, अमेज़न पर ब्रांडेड फोन का मेला लगा हुआ है, जहां पर एक से एक फोन पर ऑफर और डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है. जब बात सैमसंग की चल रही हो तो आइए जानते हैं अमेज़न पर मिलने वाले सैमसंग फोन की बेस्ट डील के बारे में.

बैनर से मालूम हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी M15 5G को ग्राहक 11,999 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं. साथ ही ये भी बताया गया है कि इस कीमत के साथ बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है. इसके लिए आपको HDFC या ICICI बैंक कार्ड इस्तेमाल करना होगा. ग्राहक इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी पा सकते हैं. इसे ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर किसने कर दिया है आपको ब्लॉक, पल भर में चलता है पता, 90% लोगों को नहीं समझ आते ये संकेत

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में 6.5 इंच का फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 800 निट्स ब्राइटनेस और एक विज़न बूस्टर मिलता है. ये फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. बता दें कि फोन को पहले कई बार सेल में उपलब्ध कराया जा चुका है और हर बार फोन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Photo: Amazon

ये फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है, और इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट दिया जा सकता है. साथ में इसमें 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में कभी-कभी चला रहे हैं AC तो गांठ बांध लें ये 3 नुस्खा, नहीं तो जल्दी होगा खराब!

मिलता है ट्रिपल कैमरा सेटअप
कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कहा गया है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 21 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम और 128 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक समय देती है.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *