ग्रीनफ़ील्ड अपडेट के बावजूद बीएनबी की परेशानी क्यों बनी रहेगी?

  • पिछले 24 घंटों में बीएनबी की कीमत में 3% की गिरावट आई है।
  • इसका ओपन इंटरेस्ट हाल ही में बढ़ा है, जबकि अन्य मेट्रिक्स मंदी के दिख रहे हैं।

बीएनबी चेन [BNB] की तारीख की घोषणा की ग्रीनफील्डआगामी रखरखाव अद्यतन, जो 25 जून को होगा। अपग्रेड न केवल बीएनबी ग्रीनफ़ील्ड में कुछ बग्स को ठीक करेगा, बल्कि कुछ नई सुविधाएँ भी लाएगा।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें बीएनबी लाभ कैलकुलेटर


भले ही डेवलपर्स अपडेट पर काम कर रहे थे, बीएनबी ने, कई अन्य टोकन की तरह, इसके मूल्य में गिरावट दर्ज की।

ग्रीनफील्ड अपडेट के बारे में सब कुछ

घोषणा के अनुसार, ग्रीनफील्ड टेस्टनेट पर पहले से संग्रहीत सभी बकेट/ऑब्जेक्ट साफ़ कर दिए जाएंगे और अब क्वेरी के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। कुछ अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में EIP712 साइन दृष्टिकोण का उपयोग करके लेनदेन में एकाधिक संदेशों के लिए अतिरिक्त समर्थन शामिल है।

बीएनबी आईडी या नाम का उपयोग करके बकेट, ऑब्जेक्ट या समूहों को मिरर करने की अनुमति देने वाली एक सुविधा जोड़ देगा। इसके अलावा, अद्यतन keyManager को txOpt में जोड़ने के लिए समर्थन सक्षम करेगा, ताकि यह एकल क्लाइंट द्वारा भेजे गए लेनदेन के एक बड़े बैच को संभाल सके।

निवेशक चिंतित हैं

हालाँकि आगामी अपडेट बीएनबी चेन के लिए अच्छा लग रहा था, लेकिन इसके मूल टोकन की स्थिति सवालों के घेरे में थी। के अनुसार कॉइनमार्केटकैपपिछले 24 घंटों में बीएनबी की कीमत में 3% की गिरावट आई है। लेखन के समय, यह $243.67 पर कारोबार कर रहा था, जिसका बाजार पूंजीकरण $37.9 बिलियन से अधिक था।

एक सकारात्मक अद्यतन यह था कि कीमत में गिरावट के साथ मात्रा में वृद्धि नहीं हुई थी। यदि ऐसा कोई प्रकरण होता है, तो इससे निरंतर गिरावट की संभावना बढ़ जाती है। हालाँकि, अन्य सभी मेट्रिक्स मंदी वाले दिखे।

उदाहरण के लिए, बीएनबी की 1-सप्ताह की कीमत अस्थिरता में तेजी से गिरावट आई। इसके दैनिक सक्रिय पते भी कम हो गए, जो नकारात्मक दिखे। बीएनबी के वेग में गिरावट दर्ज की गई, जिसका अर्थ है बीएनबी निर्धारित समय सीमा के भीतर लेन-देन में कम बार उपयोग किया गया था।

स्रोत: सेंटिमेंट


पढ़ना बिनेंस कॉइन का [BNB] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


इससे बीएनबी के लिए और परेशानी खड़ी हो सकती है

कॉइनग्लास के डेटा पर एक नज़र डालने से चिंता के और भी कारण सामने आए क्योंकि इससे आने वाले दिनों में इसके मूल्य में और गिरावट का संकेत मिला। चार्ट के अनुसार, बीएनबीपिछले कुछ दिनों में ओपन इंटरेस्ट बढ़ा है।

मीट्रिक में बढ़ोतरी का मतलब है कि मौजूदा मूल्य प्रवृत्ति जारी रह सकती है, जिससे गिरावट की संभावना बढ़ जाएगी।

स्रोत: कॉइनग्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *