गिरते-गिरते खूब गिर गई Samsung के तगड़े 5G फोन की कीमत, स्पेशल सेल देख खूब हो रहा ऑर्डर

सैमसंग फोन के फैंस भी बड़ी संख्या में है. जब एंड्रॉयड फोन खरीदने की बात आती है तो लोगों के जुबान पर सैमसंग का नाम भी रहता है. हर कोई चाहता है कि खरीदारी पर अगर थोड़ा बहुत डिस्काउंट मिल जाए तो बात बन जाए. अगर आपको भी अब नए फोन की जरूरत है तो अमेज़न पर अच्छा मौका मिल सकता है. अमेज़न पर इलेक्ट्रॉनिक फेस्टीव सेल चल रही है, और सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. सेल में कई बड़े ब्रांड को ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है, लेकिन बेस्ट ऑफर पर नज़र डालें तो यहां से सैमसंग गैलेक्सी M35 5G को भी कम दाम पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

लाइव हुए ऑफर बैनर से मालूम हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी M35 5G को ग्राहक 24,499 रुपये के बजाए 19,999 रुपये में घर लाया ज सकता है. खास बात ये है कि इसके बाद भी कंपनी फोन को 17,999 रुपये के इफेक्टिव प्राइज़ पर खरीदने का मौका दे रही है.

ये भी पढ़ें-फोन स्पीकर और चार्जिंग पोर्ट साफ करते हुए 90% लोग करते हैं ये गलतियां, फिर हमेशा के लिए बर्बाद होता है मोबाइल!

जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है. इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जाएगा.

Photo: Amazon

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल-HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलता है, और इसका रेजोलूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल का है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इसकी पीक ब्राइटनेस 1,000 निट्स तक है. फोन डिस्प्ले को प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन भी मिलती है.

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर किसने कर दिया है आपको ब्लॉक, पल भर में चलता है पता, 90% लोगों को नहीं समझ आते ये संकेत

फोन में 8GB तक रैम और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें Dolby Atmos के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं.

कैमरे के तौर पर सैमसंग के इस फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा (f/1.8) और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस (f/2.2) वाला 8-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो (f/2.4) कैमरा शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में f/2.2 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. पावर के लिए सैमसंग Galaxy M35 5G में 6,000mAh की बैटरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *