क्या FLOKI की बढ़ती लोकप्रियता SHIB के लिए ख़तरा है?


  • पिछले कुछ दिनों में FLOKI की सामाजिक लोकप्रियता काफी बढ़ी है।
  • FLOKI और SHIB के आसपास घटती धारणा ने उनकी कीमतों को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

में रुचि में हालिया उछाल Bitcoin [BTC] न केवल ब्लू-चिप सिक्कों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा, बल्कि मेमेकॉइन क्षेत्र पर भी इसका अनुकूल प्रभाव पड़ा है।

बढ़ती लोकप्रियता

फ़्लोकी [FLOKI], बीएनबी नेटवर्क पर एक लोकप्रिय मेमेकॉइन उन कुछ सिक्कों में से एक था जिसने सामाजिक मोर्चे पर लोकप्रियता हासिल की।

इसे शीर्ष 10 मेमेकॉइन्स में स्थान दिया गया है, जिनका पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक उल्लेख किया गया है। सामाजिक गतिविधि में यह उछाल इसकी कीमत में वृद्धि के साथ मेल खाता है, जो इस अवधि के दौरान भी बढ़ी है।

प्रेस समय के अनुसार, FLOKI $0.00003456 पर कारोबार कर रहा था और इसकी कीमत 7.43% बढ़ गई थी। जिस वॉल्यूम पर यह कारोबार कर रहा था वह भी पिछले 24 घंटों में 87.15% बढ़ गया।

स्रोत: क्रिप्टो इनसाइट्स

बढ़ती प्रतिस्पर्धा

सामाजिक मोर्चे पर रुचि में यह बढ़ोतरी सामाजिक प्रभुत्व के संदर्भ में इसके समग्र विकास में तब्दील हो गई। इसका मतलब यह था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ध्यान आकर्षित करने के मामले में FLOKI ने SHIB जैसे मेमकॉइन से बेहतर प्रदर्शन किया था।

सेंटिमेंट के डेटा के AMBCrypto के विश्लेषण से पता चला कि पिछले सप्ताह SHIB के सामाजिक प्रभुत्व में गिरावट आई, जबकि FLOKI में वृद्धि हुई।

स्रोत: सेंटिमेंट

सामाजिक मोर्चे पर रुचि में गिरावट से SHIB टोकन की समग्र वृद्धि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है जो $0.00000973 पर कारोबार कर रहा था। इसके अलावा, पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 0.59% की गिरावट आई है।

भावना के संदर्भ में, FLOKI और SHIB दोनों अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। सेंटिमेंट के डेटा के एएमबीक्रिप्टो के विश्लेषण के अनुसार, दोनों टोकन के आसपास भारित भावना में काफी गिरावट आई।

इसका मतलब यह है कि पिछले कुछ दिनों में इन दोनों टोकन के आसपास नकारात्मक टिप्पणियों की संख्या सकारात्मक टिप्पणियों से अधिक हो गई है।

टोकन के आसपास की धारणा में गिरावट इन टोकन की कीमत पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है और भविष्य में रैली की संभावना में बाधा डाल सकती है।

व्यापारियों की स्थिति की बात करें तो देखा गया कि SHIB और FLOKI दोनों के अधिकांश धारक लाभ में रहे। इसका संकेत इन दोनों टोकन के लिए बढ़ते एमवीआरवी अनुपात से मिला।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी के संदर्भ में फ्लोकी मार्केट कैप


जबकि धारकों के बीच बढ़ी हुई लाभप्रदता एक सकारात्मक प्रवृत्ति है, लाभप्रदता की बढ़ी हुई दर धारकों को लाभ के लिए अपनी हिस्सेदारी बेचने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करती है।

इस संभावित बिकवाली का इन टोकन की कीमत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

स्रोत: सेंटिमेंट

अगला: जैसे-जैसे ऑल्टकॉइन का मौसम नजदीक आ रहा है, ईटीएच, एडीए ‘फर्स्ट मूवर्स’ बनने के लिए तैयार हैं – यहां बताया गया है कि कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *