क्या कर्व की गतिविधियों को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच सीआरवी मंदड़ियों से मिलने जाएगा?

  • संपार्श्विककरण के लिए उपयोग किए जाने वाले निहित टोकन के बारे में चिंताओं के कारण एएवीई पर सीआरवी जमा झंडे उठाते हैं।
  • नवीनतम दुर्घटना के दौरान नुकसान उठाने के बाद सीआरवी ने वापसी की।

की राशि सीआरवी उधार देने और उधार लेने की स्थिति में आवे पिछले दो सप्ताह में तेजी से बढ़ रहा है। इतना कि इससे टोकन के संभावित रूप से दुर्घटनाग्रस्त होने के खतरे के बारे में चिंताएं बढ़नी शुरू हो गई हैं।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो सीआरवी लाभ कैलकुलेटर


कथित तौर पर एएवीई पर उधार देने और उधार लेने की स्थिति में सीआरवी जमा हुआ है $200 मिलियन तक पहुंच गया. इसी तरह, यूएसडीटी पोजीशन भी लगभग 60 मिलियन डॉलर तक बढ़ रही है। लेकिन ये निष्कर्ष क्रिप्टो समुदाय में चिंता बढ़ा रहे हैं और एक अच्छे कारण से।

सबसे पहले, हमें उन घटनाओं के अनुक्रम को समझना होगा जिनके कारण उधार देने और उधार लेने की स्थिति में वृद्धि हुई है। यह पता चला है कि वक्र वित्त 8 जून को पारित एक प्रस्ताव के माध्यम से अपनी ऋण सीमा बढ़ा दी। दो सप्ताह से भी कम समय में उधार लेने और उधार देने की स्थिति का मूल्य तेजी से बढ़ गया है।

चिंताएँ इसलिए पैदा हुईं क्योंकि कर्व फाइनेंस के सीईओ माइकल एगोरोव ने हाल ही में AAVE V3 में CRV जमा करते हुए बड़े लेनदेन किए। काइको अनुसंधान स्थिति का अवलोकन करने वाले विश्लेषकों का मानना ​​है कि ईगोरोव कर्व फाइनेंस के निहित कार्यक्रम से प्राप्त सीआरवी को समाप्त करने के तरीकों में से एक के रूप में इसका उपयोग कर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन टोकन को सीधे बाज़ार में बेचने से कीमत कम हो जाएगी।

क्या सीआरवी को संपार्श्विककरण जोखिमों का सामना करना पड़ेगा?

विश्लेषण के अनुसार, एएवीई पर लगभग 95% सीआरवी ईगोरोव के वॉलेट के माध्यम से प्रसारित किया गया था। प्रेस समय में सबसे बड़ी चिंता यह थी कि परिसमापन उन्माद एक और बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है। अप्रैल से सीआरवी की गिरावट ने पहले ही इसके YTD लाभ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा खत्म कर दिया है। मध्य माह के निचले स्तर से 20% की बढ़त के बाद यह $0.67 पर पहुंच गया।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

क्या सीआरवी अपनी मौजूदा बढ़त बरकरार रख सकता है? शायद ऑन-चेन मेट्रिक्स मांग की वर्तमान स्थिति के बारे में एक या दो बातें बता सकते हैं। महीने की दूसरी छमाही में कीमत में अस्थिरता अधिक रही है। हालाँकि, निवेशक अभी भी उतने उत्साहित नहीं थे, क्योंकि भारित भावना अभी भी चार सप्ताह की निचली सीमा के भीतर है।

कर्व फाइनेंस ने भावना और मूल्य अस्थिरता को भारित किया

स्रोत: सेंटिमेंट

ऑन-चेन डेटा से विशेष रूप से दूसरे सप्ताह में कर्व फाइनेंस के नेटवर्क विकास में वृद्धि का पता चला। हालाँकि, वही मीट्रिक अब नेटवर्क गतिविधि में मंदी का संकेत देता है। यह व्हेल के संबंध में टिप्पणियों के अनुरूप है। शीर्ष पतों द्वारा आपूर्ति के नवीनतम आंकड़ों से जून की शुरुआत के बाद से होल्डिंग्स में गिरावट का पता चलता है।

सीआरवी आपूर्ति वितरण और कर्व फाइनेंस नेटवर्क विकास

स्रोत: सेंटिमेंट


1,10,100 कितने हैं? आज के लायक सीआरवी


उपरोक्त निष्कर्षों के आधार पर, यह स्पष्ट था कि सीआरवी का प्रदर्शन बाजार की समग्र स्थिति पर आधारित था। फिर भी, कई निवेशकों ने शायद उधार देने और उधार लेने की चिंताओं के मद्देनजर सावधानी बरतने का विकल्प चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *