कैसे TUSD का $1B जोड़ बाजार के रुझान को बदल सकता है

  • स्थिर सिक्कों की बढ़ती मांग के कारण TUSD का बाजार पूंजीकरण $3 बिलियन से अधिक हो गया।
  • व्हेल के पास एक्सचेंजों पर एक टन स्थिर मुद्रा थी।

सेंटिमेंट के मुताबिक, मार्केट कैप ट्रूयूएसडी [TUSD] 16 और 18 जून के बीच अतिरिक्त $1 बिलियन की वृद्धि हुई। सिक्के में वृद्धि ने सुनिश्चित किया कि शीर्ष छह स्थिर सिक्कों का कुल बाजार पूंजीकरण $126 बिलियन तक पहुंच गया।


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है USDT के संदर्भ में TUSD का मार्केट कैप


TUSD के लिए, मील का पत्थर बाजार में इसकी बढ़ी हुई प्रासंगिकता को दर्शाता है। दिसंबर 2022 तक, स्थिर मुद्रा का मार्केट कैप $815 मिलियन से थोड़ा अधिक था।

लेकिन बढ़ी हुई आपूर्ति ने न केवल स्थिर सिक्कों की बढ़ती मांग का संकेत दिया। लेकिन यह निवेशकों के लिए अधिक अस्थिर संपत्ति खरीदने की संभावित तैयारी को भी दर्शाता है, जिसमें शामिल हैं Bitcoin [BTC] और altcoins.

क्या आपूर्ति का मतलब तैयारी है?

पिछले कुछ महीनों और पिछले वर्ष के अधिकांश समय में, स्थिर मुद्रा बाजार मार्केट कैप में गिरावट से प्रभावित रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि कुछ प्रतिकूल घटनाओं ने इस गिरावट में योगदान दिया क्योंकि पारिस्थितिकी तंत्र के चारों ओर संशयवाद फैल गया।

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि बाजार का एक हिस्सा डुबकी खरीदने की तैयारी कर रहा था। इसका एक कारण एक्सचेंजों के बाहर आपूर्ति में गिरावट है।

यह मीट्रिक गैर-कस्टोडियल वॉलेट में रखे गए सिक्कों की संख्या का वर्णन करता है। जब स्थिर सिक्कों की बात आती है, तो वृद्धि से पता चलता है कि प्रतिभागी अन्य क्रिप्टोकरेंसी जमा करने से सावधान हैं।

स्रोत: सेंटिमेंट

तो, यहाँ गिरावट का मतलब अन्यथा है। लार्ज-कैप पतों द्वारा की गई आपूर्ति से यह और साबित हुआ। ऑन-चेन डेटा के आधार पर, यह मीट्रिक बढ़ गया।

साथ ही, एक गहन आकलन विनिमय गतिविधि ने यह दिखाया बिनेंस इन व्हेलों से उच्चतम इनपुट दर्ज किया गया।

TUSD व्हेल देख रही होंगी

सेंटिमेंट के अनुसार, पिछले सात दिनों में बिनेंस को 59.1 मिलियन TUSD की आपूर्ति की गई है। और 1626 दिन पहले पहले स्थानांतरण के बाद से, पिछले 24 घंटों में 237,100 सिक्के एक्सचेंज में प्रवाहित हुए।

इसके अलावा, TUSD विनिमय आपूर्ति में वृद्धि इस धारणा के अनुरूप प्रतीत होती है कि यह altcoins जमा करने का समय हो सकता है। उदाहरण के लिए, क्रिप्टो व्यापारी माइकल वैन डी पोप्पे ने कहा कि सिक्कों की उदास स्थिति ने एक अवसर प्रदान किया।


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 TUSD?


उसके में यूट्यूब वीडियो 17 जून को पोस्ट किया गया, वैन डी पोप्पे ने कहा कि ब्लैकरॉक फाइलिंग बाजार में तेजी को प्रभावित कर सकती है। इसके अलावा, क्रिप्टो के लिए अपना बाजार खोलने वाला एशिया अगले पर प्रेरित हो सकता है altcoin uptick. उन्होंने कहा:

“हम 2019 के अंत की तरह एक तुलनीय अवधि में हैं। इसलिए, यह वह चरण है जहां आप निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि यह अधिकतम वित्तीय अवसर का बिंदु है।”

इसके अतिरिक्त, TUSD का सात-दिवसीय प्रसार भी वृद्धि हुई। यह प्रवृत्ति बताती है कि कई सिक्के उक्त समय सीमा के भीतर लेन-देन में लगे हुए हैं।

TUSD परिसंचरण और TUSD मूल्य

स्रोत: सेंटिमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *