कैसे ब्लर ‘मिश्रित’ DeFi और NFTs

  • एनएफटी स्पेस में ब्लर के प्रवेश ने 50% से अधिक ट्रेडिंग वॉल्यूम के साथ एक प्रमुख बाजार उपस्थिति का नेतृत्व किया।
  • प्लेटफॉर्म के टोटल वैल्यू लॉक्ड (TVL) में वृद्धि हुई है।

के भव्य आगमन के साथ ब्लर लेंड (ब्लेंड), कलंक [BLUR] NFTs का लाभ उठाकर विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) के दायरे में शानदार ढंग से कदम रखा है। इसकी शुरुआत के बाद से, इस ग्राउंडब्रेकिंग प्लेटफॉर्म ने ऋण देने की जगह में निर्विवाद रूप से अपना प्रभुत्व स्थापित किया है।


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी के संदर्भ में ब्लर का बाजार पूंजीकरण


ब्लर एनएफटी पाई का एक बड़ा टुकड़ा लेता है

मेसारी ने 18 जून को एनएफटी मार्केटप्लेस के भीतर ब्लर की उल्लेखनीय प्रगति पर प्रकाश डालते हुए एक पोस्ट प्रकाशित की। रिपोर्ट ने प्लेटफॉर्म की आश्चर्यजनक उपलब्धियों पर जोर दिया, जैसे एनएफटी ट्रेडिंग वॉल्यूम के 50% से अधिक पर कब्जा करना और पर्याप्त उपयोगकर्ता आधार हासिल करना।

विशेष रूप से, का शुभारंभ मिलाना मई में वॉल्यूम के काफी प्रवाह को आकर्षित करते हुए, प्लेटफॉर्म के विकास को और बढ़ावा दिया।

अब तक ब्लेंड करें

के अनुसार दून एनालिटिक्स, मिलानाके लॉन्च के परिणामस्वरूप NFT लेंडिंग स्पेस में प्लेटफॉर्म का प्रभुत्व हो गया है। विभिन्न एनएफटी ऋण देने वाले प्लेटफार्मों में मात्रा के विश्लेषण से पता चला है कि इसने शुरुआत से ही शीर्ष स्थान का दावा किया है।

इसके अतिरिक्त, प्रारंभिक रिकॉर्ड की गई मात्रा प्रभावशाली $50 मिलियन को पार कर गई, जबकि दूसरी उच्चतम मात्रा लगभग $2 मिलियन थी। इस लेखन के अनुसार, वॉल्यूम 169 मिलियन डॉलर से अधिक हो गया था, निकटतम प्रतियोगी लगभग 1.8 मिलियन डॉलर से पीछे था।

इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, ब्लर का आयतन लगभग 7,387 रहा ईथर [ETH]प्रेस समय के अनुसार, लगभग $13 मिलियन के बराबर।

ब्लर ऑन के टोटल वैल्यू लॉक्ड (TVL) की जांच करना डेफिलामा अपने शुरुआती लॉन्च के बाद से उल्लेखनीय वृद्धि का खुलासा किया। हालाँकि, हाल के आंकड़ों ने इसके प्रक्षेपवक्र में थोड़ी गिरावट का संकेत दिया। इस लेख के लिखे जाने तक, टीवीएल लगभग $148.6 मिलियन था, जिसमें स्पष्ट गिरावट देखी गई थी।

इसके अतिरिक्त, विचार करते समय टी वी लाइनों विशेष रूप से ब्लेंड से संबंधित, इसके लॉन्च के बाद से स्पष्ट रूप से ऊपर की ओर रुझान रहा है। इस लेख के लिखे जाने तक, टीवीएल के लगभग $43 मिलियन तक पहुँचने के साथ, इस ऊर्ध्वगामी प्रक्षेपवक्र के अभी भी संकेत थे।

धुंधला कीमत प्रवृत्ति

इस लेखन के अनुसार, कलंक पिछली ट्रेडिंग अवधि में गिरावट के बाद 1% से अधिक लाभ का अनुभव कर रहा था। इसका प्रेस टाइम ट्रेडिंग मूल्य लगभग $ 0.35 था, और इसे $ 0.4 के निशान के आसपास तत्काल प्रतिरोध का सामना करना पड़ा, जो इसके शॉर्ट मूविंग एवरेज (येलो लाइन) द्वारा दर्शाया गया है।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो धुंधला लाभ कैलक्यूलेटर


विशेष रूप से, 15 और 16 जून को, टोकन के मूल्य में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई, क्रमशः 7% और 10% से अधिक की वृद्धि हुई, जिससे इसे ओवरसोल्ड क्षेत्र से उबरने में मदद मिली। इस लेखन के समय रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) लाइन 40 के आसपास मँडरा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *