कैसे आशावाद ने बहुभुज से बेहतर प्रदर्शन किया

  • आशावाद के आधार अद्यतन ने सक्रिय पतों को बढ़ाने में एक प्रमुख भूमिका निभाई हो सकती है।
  • ओपी का दैनिक चार्ट हरे रंग में रंगा गया था और बाजार संकेतक तेजी के थे।

आशावाद [OP] पिछले महीने में गोद लेने में भारी उछाल देखा गया, जबकि बहुभुज [MATIC] दूसरी तरफ चला गया। ओपी द्वारा अपना बहुप्रतीक्षित बेडरॉक अपडेट जारी करने के कुछ हफ़्तों बाद ऐसा हुआ। क्या बेडरॉक के कारण गोद लेने और उपयोग में वृद्धि हुई है, या अन्य कारक खेल रहे थे?


पढ़ना आशावाद का [OP] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


आशावाद चमकता है जबकि बहुभुज दूर चला जाता है

पोलकाडॉट इनसाइडर के ट्वीट से इस बात का खुलासा हुआ है सेशन दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के संदर्भ में 77% की वृद्धि दर दर्ज की। इस बीच, पिछले महीने दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं में 23% की गिरावट आई। एक समान रुझान दैनिक लेन-देन में भी देखा गया।

इसके अतिरिक्त, आर्टेमिस के डेटा ने आशावाद के अन्य सकारात्मक मेट्रिक्स की ओर इशारा किया। उदाहरण के लिए, ओपी के दैनिक लेन-देन बढ़ रहे थे, जो नेटवर्क के उच्च उपयोग को दर्शाता है। OP का DEX वॉल्यूम भी अधिक था, जो एक और आशावादी संकेत था।

स्रोत: आर्टेमिस

आशावाद का आधार इस उछाल को बढ़ावा दे रहा है?

इस तेजी के पीछे एक संभावित कारण का लॉन्च हो सकता है आधार अद्यतन. इस सिद्धांत को ओपी के बढ़ते मूल्य चार्ट द्वारा जोड़ा गया था, क्योंकि इसका मूल्य बढ़ गया था।

बिन बुलाए के लिए, बेडरॉक नेटवर्क पर शुल्क कम कर देता है और एल1 को डेटा सबमिट करते समय ईवीएम निष्पादन से जुड़ी सभी गैस लागतों को हटा देता है। लेन-देन शुल्क कम होने के कारण, नए उपयोगकर्ता नेटवर्क में प्रवेश कर गए, जिससे दैनिक सक्रिय पतों में उछाल आया।

ओपी ने कैसे प्रतिक्रिया दी

ओपी के मूल्य चार्ट में उपरोक्त उपलब्धियां भी दिखाई दे रही हैं, क्योंकि इसकी कीमत पिछले 24 घंटों में बढ़ी है। के अनुसार कॉइनमार्केट कैप, पिछले 24 घंटों में ओपी की कीमत 5% बढ़ गई। लेखन के समय, यह 753 मिलियन डॉलर से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ 1.17 डॉलर पर कारोबार कर रहा था।

सेंटिमेंट के चार्ट से स्पष्ट है कि ओपी के आसपास सकारात्मक धारणा भी बाजार में हावी रही। इसके अतिरिक्त, इसका एमवीआरवी अनुपात भी काफी हद तक ठीक हो गया।

स्रोत: सेंटिमेंट


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी में ओपी मार्केट कैपकी शर्तें


क्या बुल रैली जारी रहेगी?

ओपी के दैनिक चार्ट पर एक नज़र ने उत्साहित होने के और कारण दिए, क्योंकि एमएसीडी ने तेजी का क्रॉसओवर प्रदर्शित किया। सेशनके रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) में भी तेजी दर्ज की गई और यह तटस्थ निशान की ओर बढ़ रहा था, जिससे निरंतर ऊपर की ओर बढ़ने की संभावना बढ़ गई।

हालांकि, ऑप्टिमिज्म के मनी फ्लो इंडेक्स (एमएफआई) में गिरावट आई, जो चिंता का कारण हो सकता है।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *