कार्डानो ने नोड 8.1.1 जारी किया – यहाँ आपको क्यों ध्यान रखना चाहिए

  • नोड 8.1.1 अद्यतन के लिए धन्यवाद, कार्डानो की विकास गतिविधि उच्च बनी हुई है।
  • एडीए का मूल्य चार्ट लाल था, लेकिन कुछ मेट्रिक्स और बाजार संकेतक तेज दिख रहे थे।

कार्डानो [ADA] ने एक नया अपडेट जारी किया है, जो नेटवर्क में बदलाव और सुधार लेकर आया है। नोड 8.1,1 शीर्षक वाले नए अपडेट के परिणामस्वरूप कार्डानो की विकास गतिविधि में पिछले सात दिनों के दौरान तेजी देखी गई।


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 एडीए


हालांकि, अपडेट ने एडीए की कीमत को प्रभावित नहीं किया, क्योंकि इसके साप्ताहिक और दैनिक चार्ट लाल बने रहे। लेकिन निवेशकों को चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि एक प्रमुख एडीए मेट्रिक तेजी से बदल गया है, जो आने वाले दिनों में ट्रेंड रिवर्सल का सुझाव दे रहा है।

कार्डानो की विकास गतिविधि उच्च बनी हुई है

गिटहब घोषणा के अनुसार, नोड 8.1.1 मेननेट तैयार है। अद्यतन युग सीमा पर नोड प्रदर्शन में सुधार करता है और पी2पी/डीएनएस के साथ पिछली चिंताओं को ठीक करता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 8.0.0 से सभी प्रदर्शन सुधार भी शामिल हैं।

यह नया अपडेट कार्डानो के ऑन-चेन मेट्रिक्स पर परिलक्षित हुआ। सेंटिमेंट के आंकड़ों के मुताबिक, एडीएकी विकास गतिविधि पिछले सप्ताह काफी बढ़ गई, जो डेवलपर्स द्वारा नेटवर्क में सुधार के लिए किए गए प्रयासों को प्रदर्शित करती है।

स्रोत: सेंटिमेंट

सेंटिमेंट के चार्ट पर एक नज़र से पता चला है कि कार्डानो में निवेशकों का विश्वास पिछले सप्ताह बढ़ा है। यह इसकी भारित भावना में वृद्धि से स्पष्ट था। इसके अतिरिक्त, एडीए भी क्रिप्टो समुदाय में चर्चा का विषय बन गया क्योंकि इसकी सामाजिक मात्रा में वृद्धि हुई।

स्रोत: सेंटिमेंट

एडीए का चार्ट उपलब्धियों को प्रतिबिंबित नहीं करता

हालांकि, प्रेस समय में, उपरोक्त सकारात्मक अपडेट ने एडीए की कीमत को प्रभावित नहीं किया, क्योंकि इसके दैनिक और साप्ताहिक चार्ट लाल बने रहे। के अनुसार कॉइनमार्केट कैपपिछले सात दिनों में एडीए में 8% से अधिक की गिरावट आई थी।

लेखन के समय, यह 9 अरब डॉलर से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ 0.2599 डॉलर पर कारोबार कर रहा था।

लेकिन, क्रिप्टोक्वांट के रूप में परिदृश्य जल्द ही बदल सकता है आंकड़े पता चला कि एडीए का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) ओवरसोल्ड स्थिति में था, जो तेजी का था। इसका एमवीआरवी अनुपात पिछले सप्ताह की तुलना में थोड़ा सुधार हुआ है। व्हेल गतिविधि भी अधिक थी, जैसा कि इससे स्पष्ट है एडीएकी स्थिर व्हेल लेनदेन गणना।

इसके अलावा, इसकी फंडिंग दर लाल थी। कीमत आम तौर पर फंडिंग दर की तुलना में दूसरे तरीके से चलती है, जिससे कीमत में बढ़ोतरी की उम्मीद होती है।

स्रोत: सेंटिमेंट


पढ़ना कार्डानो [ADA] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


क्या बुल्स जल्द ही बाजार पर कब्जा कर लेंगे?

एडीए के एमएसीडी ने तेजी के क्रॉसओवर की संभावना प्रदर्शित की, जिसका अर्थ था कि उत्तर की ओर मूल्य आंदोलन की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। फिर भी, एडीए20-दिवसीय ईएमए 55-दिवसीय ईएमए से कम होने के कारण एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (ईएमए) रिबन ने भालू का समर्थन करना जारी रखा।

इसके चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) ने भी साइडवेज रास्ता अपनाया, जो निकट अवधि में कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि को रोक सकता है।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *