कार्डानो: अब जब बैल वापस आ गए हैं तो प्रमुख स्तरों पर विचार करना होगा

  • एडीए धारकों ने राहत की सांस ली क्योंकि बैलों ने कुछ नुकसान की भरपाई कर ली।
  • कार्डानो की अपेक्षाकृत कमजोर डीएपी वृद्धि एडीए मांग में थोड़ा विश्वास पैदा करती है।

के धारक कार्डानो का देशी क्रिप्टोकरेंसी एडीए अभी भी अपने जून के नुकसान को झेल रही है, लेकिन आशा की एक किरण है। क्रिप्टोकरेंसी पहले से ही उबरने का प्रयास कर रही है लेकिन क्या धारकों को आगे और अधिक उथल-पुथल की उम्मीद करनी चाहिए?


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो कार्डानो (एडीए) लाभ कैलकुलेटर


शायद आगे पीछे मुड़कर देखना सबसे अच्छा होगा एडीए का प्रदर्शन इसकी हालिया दुर्घटना की भयावहता को समझने के लिए। जून की शुरुआत से इसमें 42% से थोड़ी अधिक गिरावट आई है। परिप्रेक्ष्य के लिए, इसका वर्तमान मासिक निचला स्तर अब YTD आधार पर ADA का सबसे कम मूल्य है। इसके विपरीत, बिटकॉइन और एथेरियम दोनों अभी भी अपने YTD निम्न से ऊपर प्रीमियम बनाए रखने में कामयाब रहे।

तेजी का उत्साह हाल के कुछ नुकसानों की भरपाई करता है

किसने सोचा होगा कि एडीए अपने सभी 2023 लाभ छोड़ देगा? फिर भी, दुर्घटना ने क्रिप्टोकरेंसी को भारी छूट पर खरीदने का एक और अनूठा अवसर प्रदान किया हो सकता है। कई व्यापारी ऐसा सोचते हैं क्योंकि पिछले 3 दिनों के भीतर दैनिक सक्रिय पतों की संख्या में भारी वृद्धि हुई है।

स्रोत: सेंटिमेंट

बढ़ी हुई पता गतिविधि पिछले 7 दिनों के भीतर सकारात्मक भावना में बदलाव को दर्शाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि निवेशकों को एक बड़ी रिकवरी रैली की उम्मीद थी। इस सप्ताह की शुरुआत से बढ़ी हुई पता गतिविधि से वॉल्यूम में भी उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

एडीए मात्रा और माध्य सिक्का आयु

स्रोत: सेंटिमेंट

दूसरी ओर, पिछले 2 दिनों में सिक्के की औसत आयु में थोड़ी गिरावट आई है। इस मीट्रिक से पता चलता है कि जब सिक्के कुछ समय के लिए रखे जाते हैं तो वे हाथों का आदान-प्रदान करते हैं। इस मामले में, औसत सिक्का आयु मीट्रिक में गिरावट को उन लोगों द्वारा अल्पकालिक लाभ लेने के संकेत के रूप में समझा जा सकता है जिन्होंने हाल ही में गिरावट खरीदी है।

अल्पकालिक मुनाफ़ा लेने से एडीए की संभावित बढ़त सीमित हो जाएगी। इसके बावजूद, एडीए की $0.279 प्रेस समय कीमत पहले से ही जून (अब तक) में अपने सबसे निचले मूल्य स्तर से 26.89% रैली का प्रतिनिधित्व करती है।

एडीए मूल्य कार्रवाई

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

अब तक की मजबूत रिकवरी ओवरसोल्ड क्षेत्र में गहरे रहते हुए भारी संचय के कारण हुई है। लेकिन क्या यह वर्तमान प्रक्षेपवक्र को कायम रख सकता है? खैर, उत्तर क्रिप्टो बाजार की मौजूदा स्थिति सहित कई कारकों पर निर्भर करता है कार्डानो का भविष्य संभावनाओं।

यदि एडीए अपनी वर्तमान तेजी की गति को बनाए रखता है तो संभवतः $0.30 और $0.33 मूल्य स्तरों को पुनः प्राप्त कर लेगा। उपरोक्त स्तर पहले अतीत में प्रमुख समर्थन और प्रतिरोध स्तरों का प्रतिनिधित्व करते थे।


1,10,100 कितने हैं? एडीए आज के लायक हैं


कार्डानो के पास निश्चित रूप से है बढ़ने के लिए संघर्ष किया एथेरियम जैसे अपने कुछ समकक्षों की तरह तीव्र गति से। लेकिन कार्डानो कितनी वृद्धि हासिल कर रहा है? एक हालिया विश्लेषण में कार्डानो डीएपी पर खाता वृद्धि पर गौर किया गया। उनमें से कुछ ने अब तक विस्फोटक वृद्धि हासिल की है, लेकिन अधिकांश शीर्ष डैप्स अभी भी आकर्षक विकास संख्या हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *