एथेरियम क्लासिक बैल एक और रैली शुरू करना चाहते हैं, क्या वे सफल हो सकते हैं

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • यदि बिटकॉइन के पीछे की तेजी की भावना कायम रहती है, तो इससे ईटीसी बुल्स को मदद मिल सकती है।
  • एथेरियम क्लासिक की संरचना मंदी की थी लेकिन सुधार की संभावना थी।

21 जून से 24 जून तक, एथेरियम क्लासिक [ETC] 26.6% का लाभ दर्ज किया गया। कीमत $15.59 से बढ़कर $19.74 हो गई और पता चला कि ईटीसी के लिए अल्पकालिक रुझान तेजी का था। फिर भी altcoin का मूल्य व्यवहार प्रदर्शन पर निर्भर हो सकता है Bitcoin [BTC].


पढ़ना एथेरियम क्लासिक [ETC] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


पिछले दस दिनों में बिटकॉइन $26k से बढ़कर $31k हो गया क्योंकि इसके बाद धारणा में तेजी आई स्पॉट ईटीएफ ब्लैकरॉक से आवेदन। सबसे हालिया संशोधित आवेदन आया है सन्दूक निवेश – क्या यह खबर बीटीसी की कीमतों में एक और उछाल ला सकती है?

फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर ने ईटीसी के लिए ठोस समर्थन के रूप में काम किया है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर ईटीसी/यूएसडीटी

पिछले सप्ताह $15.55 के प्रतिरोध स्तर को पार करने का ब्रेकआउट बढ़े हुए ट्रेडिंग वॉल्यूम के कारण हुआ। एथेरियम क्लासिक के $17 से आगे बढ़ने से इस मात्रा में भारी वृद्धि देखी गई। हालाँकि, पिछले चार दिनों में तेजी की गति डगमगाने लगी है।

इससे पता चला कि एक पुलबैक कोने के आसपास था। रैली के आधार पर फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तरों का एक सेट तैयार किया गया था। इसने $17.06 और $16.43 पर 50% और 61.8% रिट्रेसमेंट स्तर दिखाया। इसलिए, ये अल्पकालिक समर्थन स्तर हैं जिन पर ईटीसी बुल्स नजर रख सकते हैं।

आरएसआई 48 पर था, जो तटस्थ गति दिखा रहा था। ईटीसी बाजार में बढ़ते पूंजी प्रवाह का संकेत देने के लिए सीएमएफ +0.05 से ऊपर चढ़ गया। यदि बिटकॉइन भी $31k के निशान से ऊपर चढ़ सकता है, तो एथेरियम क्लासिक संभवतः इसका अनुसरण करेगा। $21 पर 23.6% विस्तार स्तर एक व्यवहार्य लक्ष्य प्रस्तुत करता है। इस बीच, $16.43 के निशान से नीचे गिरने पर अमान्यकरण हो जाएगा।

कीमतों में उछाल के बावजूद स्पॉट सीवीडी अभी तक नहीं चढ़ा है

एथेरियम क्लासिक [ETC] बैल एक और रैली शुरू करना चाहते हैं, क्या वे सफल हो सकते हैं?

स्रोत: सिक्का विश्लेषण

28 जून को, लेखन के समय से लगभग 20 घंटे पहले, एथेरियम क्लासिक ने 17.06 पर 50% रिट्रेसमेंट स्तर का परीक्षण किया। तब से कीमतें ऊंची हो गई हैं। इसके साथ ही ओपन इंटरेस्ट में भी बढ़ोतरी हुई।


कितना हैं 1, 10, या 100 ईटीसी मूल्य आज?


OI में करीब 5 मिलियन डॉलर की वृद्धि हुई, जो बाजार में पूंजी प्रवाह का संकेत देता है और अल्पकालिक तेजी की भावना को उजागर करता है। फिर भी, कुल मिलाकर, पिछले कुछ दिनों से OI में गिरावट का रुख बना हुआ है।

स्पॉट सीवीडी भी गिरावट में था। यदि ये मेट्रिक्स ऊपर की ओर रुझान में बदल जाते हैं और ईटीसी की कीमतें भी बढ़ जाती हैं, तो यह तेजी के इरादे का एक मजबूत संकेत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *