एथेरियम: क्या इस बार बैल $2000 तक पहुंच सकते हैं?

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • ईटीएच की उच्च समय-सीमा संरचना तकनीकी रूप से मंदी थी, लेकिन तेजड़ियों को कुछ उम्मीद है।
  • एक अपट्रेंड को मजबूर करने के लिए निरंतर तेजी की गति और संचय आवश्यक थे।

का निम्न समय सीमा मूल्य चार्ट Ethereum [ETH] प्रेस समय में जोरदार तेजी थी। H4 चार्ट ETH के उच्चतर चढ़ने से पहले $1850 की ओर रिट्रेसमेंट की संभावना प्रस्तुत की गई। फिर भी, दैनिक समय-सीमा उतनी सरल नहीं थी।


पढ़ना एथेरियम का [ETH] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


हालाँकि, बहु-वर्षीय समयावधि वाले निवेशकों को इसकी परवाह नहीं है। एथेरियम का हीरे के हाथ पिछले दो वर्षों में उनके बैग भरने की संभावना थी, और altcoins के राजा के पीछे की भावना दृढ़ता से सकारात्मक बनी रही।

H4 ब्रेक संरचना में 1 दिन के ब्रेक में तब्दील नहीं हुआ

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर ईटीएच/यूएसडीटी

एथेरियम की दैनिक बाज़ार संरचना तेजी के कगार पर थी। चार्ट को पढ़ने का एक अधिक आक्रामक तरीका यह होगा कि $1770 के पार की चाल को एक तेजी के ब्रेक के रूप में गिना जाए। हालाँकि, इस परिदृश्य में ऐसी आक्रामकता अनुचित हो सकती है, क्योंकि इथेरियम अपने अगले मजबूत रुझान से पहले मजबूत नहीं हो रहा था।

बल्कि, हाल के महीनों में बाजार में ही मंदी रही है, और उत्तर की ओर मजबूत उछाल को दीर्घकालिक खरीदारों द्वारा कुछ संदेह के साथ देखा जाना चाहिए। आरएसआई ने दिखाया कि ऊपर की ओर गति मजबूत थी, लेकिन ओबीवी स्थानीय प्रतिरोध को नहीं तोड़ सका।

दक्षिण में, $1770-$1800 क्षेत्र पुनः परीक्षण पर एक समर्थन क्षेत्र के रूप में काम करने की संभावना थी। मार्च के अंत से यह महत्वपूर्ण रहा है, और वहां दैनिक चार्ट पर भी असंतुलन था।

भले ही खरीदारों को सतर्क रहना चाहिए, लेकिन ईटीएच की कीमतें $1770 क्षेत्र तक गिरने पर स्पष्ट अमान्यता के साथ कम जोखिम वाला खरीदारी का अवसर स्वयं मौजूद होगा।

निष्क्रिय परिसंचरण में बढ़ोतरी चिंता का कारण हो सकती है

इथेरियम बैलों को $1900 के पार कड़े प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन क्या वे फंस गए हैं?

स्रोत: भावना


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें एथेरियम लाभ कैलकुलेटर


पिछले दो सप्ताहों में 90-दिवसीय औसत सिक्के की आयु में गिरावट की ओर रुझान हुआ है। फिर भी, ETH का 90-दिवसीय MVRV अनुपात फिर से शून्य से ऊपर था। साथ में, उन्होंने संभावना प्रस्तुत की कि अल्पकालिक खरीदार जल्द ही लाभ कमा सकते हैं।

इससे एथेरियम की कीमतें कम हो सकती हैं, खासकर अगर सकारात्मक भावना पीछे हो Bitcoin [BTC] आने वाले दिनों में लड़खड़ाता है. निष्क्रिय परिसंचरण मीट्रिक भी निगरानी के लिए एक थी। कोई भी असाधारण बड़ी वृद्धि, जैसे कि जून की शुरुआत में, बिक्री की लहर से पहले हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *