एक ही फोन कहीं मिल रहा है इतना सस्ता तो कहीं पर है ज्यादा दाम, मोटोरोला के इस फोन के ऑफर में बड़ा अंतर

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट पर मोटो G85 5G को 16,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.Amazon सेल में ये फोन सभी ऑफर के बाद 18,335 रुपये में उपलब्ध है.फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाती है. 

फोन खरीदने की प्लानिंग है तो फेस्टिवल सेल आपके लिए आ गई है. फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों ही अपने प्लैटफॉर्म पर एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसी डील भी हैं जिसके तहत एक ही सामान को एक जगह से ज्यादा सस्ता और दूसरी जगह से कम सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. अगर आप मोटोरोला फोन को पसंज करते हैं और कोई अच्छा सा बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए कंपनी के लेटेस्ट फोन मोटो g85 5G को काफी सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों जगह से फोन को काफी कम में उपलब्ध कराया जा रहा है. लेकिन हर कोई चाहता है कि अगर ज्यादा बचत पर खरीदारी हो जाए तो उससे अच्छा तो कुछ और होगा ही नहीं. तो आइए एक नज़र दोनों ई-कॉमर्स पर डालते हैं और समझते हैं कि मोटोरोला के इस फोन को कहां से खरीदने में ज्यादा फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- अमेज़न या फ्लिपकार्ट, कहां सबसे सस्ते मिल रहे हैं ये लेटेस्ट iPhone? एक पर है ज्यादा तगड़ी डील

Flipkart पर मिलने वाली डील…
सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली डील की बात करें तो यहां से फोन के 8जीबी, 128जीबी स्टोरेज वाले मॉडल को 16,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा फोन पर HDFC बैंक कार्ड डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कैशबैक ऑफर भी मिल जाएगा, जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाएगी. फोन पर सिर्फ HDFC ऑफर भी लगा देते हैं तो ये फोन 15,999 रुपये में आपको मिल जाएगा.

Amazon पर मिलने वाली डील…
दूसरी तरफ अमेज़न पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इस फोन को यहां से खरीदते हैं तो फ्लिपकार्ट से कम बचत होगी. वह कैसे आइए समझते हैं. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक मोटो g85 5G के 8जीबी, 128जीबी स्टोरेज को अमेज़न सेल में 19,299 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- खूब सस्ती हुईं ये फुली ऑटोमैटिक Washing Machine, रगड़ कर चमका देंगी कपड़े, सर्दी में देती हैं गर्म पानी

इसे खरीदने के लिए अगर आप Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसपर 964.95 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. अगर इस दाम पर अमेज़न पे का डिस्काउंट कर भी दिया जाए तो ये कीमत 18,335 रुपये बनती है. इसका मतलब साफ है कि फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदने में ज्यादा फायदा दिया जा रहा है.

कैसे हैं इसके फीचर्स…
मोटोरोला के मोटो G85 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन की सबसे खास बात इसका कर्व्ड डिस्प्ले है. Moto G85 5G में स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. ये फोन 8 जीबी रैम + 28 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.

फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाती है. कैमरे के तौर पर मोटोरोला मोटो g85 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony Lytia 600 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Tags: Amazon Prime, Flipkart sale, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *