एक्सआरपी और लाभ का वादा करता है, लेकिन केवल अगर…

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • XRP ने पिछले 48 घंटों में 9.1% की बढ़त दर्ज की।
  • $467.40k के शॉर्ट पोजिशन का परिसमापन किया गया।

रिपल का [XRP] बुलिश मार्च ने महत्वपूर्ण प्रगति की क्योंकि altcoin ने पिछले 48 घंटों में 9.1% लाभ दर्ज किया। हाल ही में मूल्य रिपोर्ट मार्च के लाभ के एक अच्छे हिस्से का सफलतापूर्वक बचाव करने के बाद, एक्सआरपी के लिए और लाभ की संभावना पर प्रकाश डाला।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें एक्सआरपी लाभ कैलक्यूलेटर


Bitcoin [BTC] इसी अवधि के दौरान $26.5k मूल्य क्षेत्र पर स्थिर रहने से तेजी का चार्ज मजबूत हुआ, क्योंकि XRP की कीमत एक प्रमुख प्रतिरोध स्तर की ओर बढ़ी।

बुल्स गति बढ़ाते हैं

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एक्सआरपी/यूएसडीटी

बाजार की समग्र स्थितियों के बावजूद, XRP 16 मई से ऊपर की ओर चल रहा है, जब इसे $ 0.4172 के स्तर पर समर्थन मिला। जबकि अपट्रेंड ने $ 0.5708 और $ 0.5401 के स्तर पर महत्वपूर्ण पुलबैक का अनुभव किया है, हाल की कीमत की कार्रवाई से पता चला है कि बैल फिर से मार्च पर थे।

XRP ने $ 0.4940 के प्रतिरोध स्तर की ओर पलटाव करने के लिए 12 घंटे की समय सीमा पर लगातार चार तेजी वाली मोमबत्तियाँ पोस्ट कीं। चल रहे एसईसी मुकदमे में सुरक्षा के रूप में एक्सआरपी के गैर-वर्गीकरण से यह तेजी की गतिविधि प्रभावित हो सकती है।

ऑन-चार्ट संकेतकों ने सुझाव दिया कि बैल समर्थन के लिए $ 0.4940 के स्तर को पलट सकते हैं। थोड़ी गिरावट के बावजूद आरएसआई तटस्थ 50 अंक पर रहा। XRP के पीछे स्थिर मांग को संकेत देने के लिए OBV ने भी अपने अपट्रेंड को बनाए रखा। प्रेस समय के अनुसार सीएमएफ ने +0.17 की रीडिंग पोस्ट की। इसने एक्सआरपी में स्थिर पूंजी प्रवाह दिखाया।

उच्च समय सीमा पर $ 0.4940 के स्तर से ऊपर एक सत्र खरीदारों के लिए $ 0.5401 स्तर को पुनः प्राप्त करने के लिए एक मजबूत अवसर का संकेत देगा। हालांकि, एक प्रमुख चुनौती स्तर के ठीक नीचे बियरिश ऑर्डर ब्लॉक होगा।

दूसरी तरफ, भालू स्तर पर मूल्य अस्वीकृति के साथ $ 0.4940 पर तेजी की गति को रोकने के लिए देखेंगे। यह $ 0.4451 और $ 0.4172 समर्थन स्तरों को लक्षित करने वाले विक्रेताओं के साथ XRP मंदी को पलट सकता है।

सटोरियों ने सांडों का समर्थन किया

स्रोत: कॉइनग्लास

12-घंटे के लंबे/छोटे अनुपात के आंकड़ों पर एक नज़र सिक्का प्रकट बाजार भाव सांडों की ओर थोड़ा झुका हुआ है। प्रेस समय के अनुसार, लोंगों ने 50.35% लाभ का आयोजन किया।


पढ़ना रिपल का [XRP] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


इसी अवधि के परिसमापन डेटा ने भी दिखाया कि शॉर्ट्स को महत्वपूर्ण नुकसान हुआ। $171.04k के लंबे पदों की तुलना में $467.40k मूल्य के छोटे पदों का परिसमापन किया गया।

बाजार के सट्टेबाजों द्वारा कीमतों में ये उतार-चढ़ाव एक्सआरपी पर खरीदारी के दबाव को तेज कर सकते हैं, जिससे मध्य/दीर्घावधि में अधिक लाभ हो सकता है।

स्रोत: सिक्का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *