इस एक मोबाइल में मिल जाएगा दो दिन फोन का सेल्फी कैमरा, अगले हफ्ते आ रहा है भारत, डिज़ाइन होगा एकदम स्लीक

ऑनर के नए फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि भारत में Honor 200 Lite 5G को 19 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस फोन का टीज़र अमेज़न पर लिस्ट किया गया है, जहां से फोन के कई फीचर्स पहले ही कंफर्म हो गए हैं. ये फोन देखने में काफी स्लीक और वज़न में काफी हल्का होने वाला है. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक ये 6.78mm की मोटाई और 166g वज़न के साथ आएगा. इसके अलावा ये भी मालूम हो गया है कि इस फोन को तीन कलर ऑप्शन स्टारी ब्लू, सियान लेक और मिडलाइन ब्लैक ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा.

इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा होने वाला है. ये फोन ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसमें f/1.75 अपर्चर के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर होने की बात सामने आई है. इसमें डेप्थ सें और मैक्रो लेंस मिलेगा, जो कि f/2.2 और f/2.4 अपर्चर के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- अब रोज नहीं चला रहे कूलर तो ये एक चीज़ करना न भूले, 90% लोग करते हैं भूल! जान पर बन आएगी गलती

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस मिलने की बात सामने आई है. टीज़र में लिखा है कि ये फोन पोर्टेट फोटो लेने में एक्सपर्ट साबित होगा.

फोन में दिया गया AMOLED डिस्प्ले बेहतरीन विजुअल एक्सपीरिएंस देने का काम करेगा. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड मैजिक OS 8 पर काम करेगा, जो लेटेस्ट सॉफ्टवेयर परफॉर्मेंस देने का वादा करता है. स्मार्टफोन की एक औऱ खास बात ये है कि इसे SGS की 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस रेटिंग मिली है.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में किस नंबर पर चलाना चाहिए फ्रिज? सालों से इस्तेमाल करने वाले भी करते हैं गलती

बता दें कि फोन को ग्लोबली कुछ मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है, और वहां लॉन्च हुए मॉडल के फीचर्स से हिंट मिल सकता है कि फोन में बाकी फीचर्स कैसे होंगे. इसमें 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले भी है और इसमें अडिशनल सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

Honor 200 Lite 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर पर काम करता है और पावर के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाती है, जो कि 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *