इथेरियम $1,900 से नीचे गिरा; क्या एनएफटी दिन बचाएगा?

  • बोरेडएप और क्रिप्टोपंक्स जैसे शीर्ष ईटीएच एनएफटी संग्रहों के न्यूनतम मूल्य में गिरावट देखी गई है।
  • ईटीएच की ऑन-चेन मेट्रिक्स मंदी थी, जिससे पता चलता है कि निवेशकों को एक और मूल्य वृद्धि की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

एथेरियम का [ETH] एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र में स्थिति काफी समय से घटती दिख रही है क्योंकि इसके शीर्ष एनएफटी संग्रह की कीमतें गिर गई हैं। जैसे लोकप्रिय संग्रह ऊबा हुआ वानर [BAYC] और क्रिप्टोपंक्स की न्यूनतम कीमतों में काफी गिरावट देखी गई है।


पढ़ना एथेरियम का [ETH] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


इस अराजकता के बीच, ETH बैल और भालू एक-दूसरे को पलटने के लिए संघर्ष कर रहे थे, जबकि टोकन की कीमत $ 1,900 के निशान को पार करने के लिए संघर्ष कर रही थी।

एथेरियम के एनएफटी क्षेत्र पर करीब से नजर

मेसारी का हालिया करें बताया कि ईटीएच के लोकप्रिय एनएफटी संग्रह जैसे बोरेड एप और क्रिप्टोपंक्स की न्यूनतम कीमतों में उल्लेखनीय 29% की कमी देखी गई है।

दिलचस्प बात यह है कि यह गिरावट एथेरियम एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र में समग्र बाज़ार गतिविधि के अनुरूप है। इसके अलावा, क्रिप्टोस्लैम आंकड़े पता चला कि एथेरियम की एनएफटी बिक्री मात्रा में भी पिछले 30 दिनों में थोड़ी गिरावट आई है।

पिछले महीने ब्लॉकचेन के एनएफटी विक्रेताओं की कुल संख्या के संदर्भ में भी यही प्रवृत्ति देखी गई थी।

स्रोत: क्रिप्टोस्लैम

एथेरियम का एनएफटी प्रदर्शन चिंताजनक लग रहा है

टिब्बा का आंकड़े चिंता के और भी कारण बताए. चार्ट के अनुसार, एथेरियम के नए और पुराने एनएफटी खरीदारों की संख्या में कई महीनों से गिरावट का रुख है। स्पाइकिंग के बाद, ETHपिछले कुछ दिनों में एनएफटी ट्रेड काउंट की कुल संख्या में गिरावट दर्ज की गई है।

हालाँकि, यह ध्यान रखना दिलचस्प था कि ब्लॉकचेन का एनएफटी व्यापार वॉल्यूम हाल के दिनों में बढ़ गया है।

स्रोत: सेंटिमेंट

ETH फिर से $1,900 से नीचे है

पिछले सप्ताह एक आरामदायक तेजी रैली के बाद, ETH $1,900 का आंकड़ा पार कर सकता है। हालाँकि, चीजें बदलने में देर नहीं लगी क्योंकि इसकी कीमत फिर से कम हो गई। लेखन के समय, ETH था व्यापार $226 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $1,883.51 पर।

कीमतों में ताजा गिरावट के बावजूद निवेशकों का भरोसा बना हुआ है ETH ऊँचा था. यह ग्लासनोड अलर्ट से स्पष्ट था चहचहाना, जैसे ही ETH गैर-शून्य पतों की संख्या एक नए सर्वकालिक उच्चतम स्तर पर पहुंच गई। संचय की प्रवृत्ति सेंटिमेंट के चार्ट पर भी देखी गई।

एक्सचेंजों पर टोकन की आपूर्ति में गिरावट आई जबकि एक्सचेंजों के बाहर इसकी आपूर्ति बढ़ी, जिससे साबित हुआ कि निवेशक टोकन खरीद रहे थे।

स्रोत: सेंटिमेंट


कितना हैं आज का मूल्य 1,10,100 ETH है


ETH फिर से $1,900 का आंकड़ा पार करेगा?

एथेरियम के ऑन-चेन मेट्रिक्स इस बात पर प्रकाश डालते हैं कि निवेशक आने वाले दिनों में टोकन से क्या उम्मीद कर सकते हैं। के अनुसार क्रिप्टोक्वांटपिछले सात दिनों की तुलना में एक्सचेंजों पर ईटीएच की शुद्ध जमा राशि अधिक थी, जो एक मंदी का संकेत है।

इसका कॉइनबेस प्रीमियम भी लाल था, जिससे पता चलता है कि अमेरिकी निवेशकों का कॉइनबेस पर खरीदारी का दबाव अपेक्षाकृत कमजोर था। इसलिए, मेट्रिक्स को देखते हुए, निवेशकों को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है ETHफिर बढ़ी महंगाई!

स्रोत: क्रिप्टोक्वांट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *