आने वाले वर्षों में करोड़पति बनने के लिए कितने Shiba Inu टोकन लगेंगे? जानें कैसा होगा टोकन का भविष्य

आने वाले वर्षों में करोड़पति बनने के लिए कितने Shiba Inu टोकन लगेंगे? जानें कैसा होगा टोकन का भविष्य

आने वाले वर्षों में करोड़पति बनने के लिए कितने Shiba Inu टोकन लगेंगे? जानें कैसा होगा टोकन का भविष्य

Shiba Inu ने एक समय में लोगों के निवेश को करोड़ो गुना बढ़ाया और आज भी इस मीम कॉइन के जरिए लोग अच्छी कमाई करते हैं। निश्चित तौर पर मीम कॉइन में शीबा और डॉजकॉइन (Dogecoin) के बीच कांटे की टक्कर रहती है। लंबे अर्से से निवेशक भविष्य में SHIB के 1 डॉलर पर पहुंचने की उम्मीद में बैठे हैं। Shiba Inu एक ERC-20 टोकन है, जो अगस्त 2020 में बाजार में आया था और 2021 के अंत तक इसकी कीमत कई करोड़ गुना बढ़ गई। अभी भी लोग इस मीम कॉइन से इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद रख रहे हैं।

Shiba Inu ने अपनी शुरुआत के साथ मार्केट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। पिछले कुछ समय से क्रिप्टो मार्केट के नीचे गिरने के साथ इस मीम कॉइन की कीमतों में भी गिरावट देखने को मिली है, लेकिन डॉजकॉइन की तरह ही यह भी उन कुछ टोकन में से एक है, जो एलन मस्क जैसे इंफ्लूएंसर के एक ट्वीट से आसमान पर पहुंच जाता है।

अक्टूबर महीना शीबा इनु के लिए अच्छा रहा, लेकिन नवंबर की शुरुआत से टोकन की कीमत में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। देखा जाए तो 2022 शीबा इनु के लिए खासा अच्छा नहीं रहा, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 2023 इस टोकन के लिए अच्छा जा सकता है। इतना ही नहीं, Analytics Insight की एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि 2025 तक इसकी कीमत में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।

यदि शीबा इनु के प्राइस चार्ज को देखा जाए, तो यदि आप 2021 की शुरुआत में शीबा इनु पर 2 डॉलर (करीब 160 रुपये) निवेश करते, तो ठीक एक साल बाद आप लखपति बन सकते थे। कुछ ऐसा ही अनुमान आज भी लगाया जा सकता है। भले ही टोकन की कीमत अस्थिर है और गिर रही है, लेकिन यदि आप इस गिरती मार्केट में शीबा इनु पर चंद डॉलर का दाव खेलते हैं, तो आप आने वाले कुछ वर्षों में लखपति बन सकते हैं।

खबर लिखते समय तक Shiba Inu की कीमत $0.00000887 थी। पिछले साल अक्टूबर में शीबा इनु करीब 75% ज्यादा कीमत के साथ अपने ऑल-टाइम हाई पर था। ऐसे में यदि हम इसकी कीमत का वापस अपने ऑल-टाइम हाई पर आने की उम्मीद भी करते हैं, तो निवेशक को काफी मुनाफा हो सकता है।

source – gadgets360

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *