अब हर कोई खरीद सकेगा iPhone, नए आईफोन के आते ही धड़ाधड़ कम होने लगी इन 4 मॉडल की कीमत, जानिए नए दाम

ऐपल ने इस हफ्ते की शुरुआत में नए आईफोन 16 लॉन्च कर दिए हैं. इसके ठीक बाद कंपनी ने अपने कुछ पिछले मॉडल के दाम में कटौती और कुछ मॉडल को बंद करने का भी ऐलान कर दिया है. आईफोन के महंगे दाम देख कर हर कोई इसे नहीं खरीद पाता है, लेकिन अमेज़न पर भी ऐसे ऑफर दिए जा रहे हैं जिससे कि बड़ी बचत के साथ आईफोन को घर लाया जा सकता है. आइए एक नज़र डालते हैं ऑफर्स पर और जानते हैं कि अभी कौन से आईफोन को कितने कम कीमत पर घर लाया जा सकता है.

iPhone 15 Plus- अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक इस ऐपल आईफोन को अब ग्राहक 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं. बता दें कि फोन को 89,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. खास बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन को 41,800 रुपये की बचत भी की जा सकती है. इसके अलावा फोन पर EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अब रोज नहीं चला रहे कूलर तो ये एक चीज़ करना न भूले, 90% लोग करते हैं भूल! जान पर बन आएगी गलती

iPhone 15: अमेज़न सेल में इस फोन को ग्राहक 79,600 रुपये के बजाए 69,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन को एक्सचेंज बोनस के तहत और भी सस्ते में घर ला सकते हैं. पुराना फोन देने पर इसपर ग्राहकों को 41,800 रुपये की छूट मिल जाएगी. इस फोन की सबसे खास बात इसका पावरहाउज A16 बायोनिक चिपसेट है.

Photo: Amazon.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में किस नंबर पर चलाना चाहिए फ्रिज? सालों से इस्तेमाल करने वाले भी करते हैं गलती

iPhone 14 Plus: ऐपल के इस आईफोन को ग्राहक अमेज़न सेल में 89,900 रुपये के बजाए 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं. खास बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन को 41,800 रुपये की बचत भी की जा सकती है. हालांकि एक्सचेंज की कीमत से ऐसा लगता है कि पुराना वाला फोन भी महंगी रेंज का ही होना चाहिए. इस फोन की सबसे खास बात इसका 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है.

iPhone 14: ऐपल के इस आईफोन को ग्राहक 14% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. अमेज़न पर लाइव हुए ऑफर से पता चला है कि आईफोन 14 को सेल में 69,900 रुपये के बजाए 59,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. पुराना फोन देने पर इसपर ग्राहकों को 41,800 रुपये की छूट मिल जाएगी. यानी कि इसपर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी पाया जा सकता है.

Tags: Amazon Prime, Apple Latest Phone, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *