₹3 से कम के इस शेयर ने 15 दिन में डबल कर दिया पैसा

₹3 से कम के इस शेयर ने 15 दिन में डबल कर दिया पैसा

पेनी स्टॉक निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न भी देते हैं। चंद दिनों में ही पैसे को डबल और ट्रिपल भी कर सकते हैं। 15 दिन पहले जिसने इस स्टॉक में एक लाख रुपये लगाए होंगे, उसके एक लाख 2 लाख हो गए होंगे।

₹3 से कम के इस शेयर ने 15 दिन में डबल कर दिया पैसा

Multibagger Penny Stock: वैसे तो पेनी स्टॉक (10 रुपये से कम वाले शेयर) काफी रिस्की होते हैं, लेकिन ये निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न भी देते हैं। चंद दिनों में ही पैसे को डबल और ट्रिपल भी कर सकते हैं। आज हम ऐसे ही एक पेनी स्टॉक की बात कर रहे हैं, जिसका 52 हफ्ते का लो 2.50 रुपये था और बुधवार को यह 52 हफ्ते के उच्च 6.75 रुपये पर बंद हुआ।

इस स्टॉक का नाम है DCM Financial Services, जिसने केवल 15 दिन में ही 101 फीसद से अधिक रिटर्न दिया है। यानी 15 दिन पहले जिसने इस स्टॉक में एक लाख रुपये लगाए होंगे, उसके एक लाख 2 लाख से अधिक हो गए होंगे। अगर इस डीसीएम के शेयरों का एक हफ्ते का प्रदर्शन देखें तो यह 25 फीसद उछला है। वहीं, एक महीने में इसकी उछाल करीब 85 फीसद रही। एक साल में इसने 193 फीसद और पिछले 3 साल में 865 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है।

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *