सैमसंग के फोन पर कहां मिलती है इतनी तगड़ी छूट, 4000 रु धड़ाम हुई कीमत और खरीदने की लग गई भीड़!- samsung phone price cut buy this mid range mobile only on budget price 4000 rupees discount on amazon

नया फोन खरीदने के लिए हर कोई चाहता है कि कोई अच्छा सा ऑफर मिल जाए. ऐसे में कुछ लोग जो नया फोन तभी खरीदते हैं जब कोई डील, डिस्काउंट या फिर सेल शुरू हुई है. अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं और किसी नए फोन की तलाश कर रहे हैं और बजट मिड-रेंज है तो आपके लिए सैमसंग के तगड़े फोन को काफी कम दाम पर घर लाने का मौका दिया जा रहा है. यहां हम जिस फोन ऑफर की बात कर रहे हैं वह सैमसंग गैलेक्सी A35 5G है. अमेज़न से मिली जानकार के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A35 5G को 33,999 रुपये के बजाए 30,999 रुपये कर दिया गया है, लेकिन ग्राहक सभी बैंक ऑफर को लगाकर इसे 27,999 रुपये में घर ला सकेंगे.

खास बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत इसपर 29,449 रुपये तक की छूट भी जा रही है. हालांकि एक्सचेंज की कीमत से ऐसा लगता है कि पुराना वाला फोन भी महंगी रेंज का ही होना चाहिए. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस…

ये भी पढ़ें- घर में इस जगह पर कभी न रखें इन्वर्टर, धीरे-धीरे तबाह हो जाएगी बैटरी, कबाड़ी को देने की आएगी नौबत!

स्पेसिफिकेशंस के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी A35 5G में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन मिलती है. ये फोन Exynos 1380 चिपसेट से लैस है और इसमें 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलती है. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. ये फोन 8GB + 128GB वेरिएंट और 8GB + 256GB वेरिएंट के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- कूलर चलाते समय कर दीजिए ये छोटा सा काम तो AC जैसा ठंडा होगा कमरा, एक गलती कर देगी बहुत परेशान

फोन में मिलती है दमदार चार्जिंग
सेल्फी के लिए आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Tags: Amazon, Mobile Phone, Samsung

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *