सिर्फ फैशन नहीं, आंखों की सुरक्षा और कंफर्ट भी जरूरी, Rawbare ने लॉन्च किया सिटी पॉप कलेक्शन
City Pop Collection: आंखें अनमोल हैं इसलिए उनकी सुरक्षा भी जरूरी है. फैशन से इतर इनकी सुरक्षा और कंफर्ट का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. बाजार में चश्में के कई ब्रांड मौजूद हैं, इनके बीच Rawbare ने भी अपने कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. देश में तेजी से बढ़ते आईवियर ब्रांड, Rawbare ने अपना नया कलेक्शन City Pop लॉन्च किया है. यह बोल्ड और संस्कृति-प्रेरित लाइन देश के प्रतिष्ठित शहरों की आत्मा को आईवियर डिज़ाइन के माध्यम से जीवंत कर रही है. ‘पटियाला ड्रॉप’, ‘बॉम्बे ब्रीज़’, ‘मोरजिम म्यूज़’ और ‘दिल्ली डेज’ जैसे नामों के साथ यह कलेक्शन स्थानीय भावना, युवा ऊर्जा और आधुनिक सौंदर्य बोध का अद्भुत मिश्रण हैं.
कंपनी ने हर एक फ्रेम को एक विशिष्ट शहर के अनूठे मूड और सांस्कृतिक चरित्र को दर्शाने के लिए डिजाइन किया है. Rawbare के सह-संस्थापक और व्यवसाय प्रमुख अफफान अहमद ने इस लॉन्च के पीछे के दृष्टिकोण को साझा करते हुए कहा “हम सिर्फ धूप के चश्मे का एक और सेट लॉन्च नहीं करना चाहते थे. ‘City Pop’ व्यक्तिगत है. यह उन जगहों के बारे में है जहां हम गए हैं, वह ऊर्जा जो हमने महसूस की है, और वे कहानियाँ जो एक नई अभिव्यक्ति के योग्य हैं. यह संस्कृति का फैशन में बदलना है.”
हर शेड में शहर की पहचान
कलेक्शन में प्रत्येक धूप के चश्मे को एक ऐसे जगहों के नाम पर रखा गया है और स्टाइल किया गया है जो एक विशिष्ट भावना की ओर इशारा करता है. जैसे ‘पॉन्डी पैलेट’ समुद्र तट के माहौल को दर्शाता है, जबकि ‘रोहतांग रे’ पहाड़ी धुंधले मूड को व्यक्त करता है.
पटियाला ड्रॉप पंजाब की बोल्ड ऊर्जा को दर्शाता है. बॉम्बे ब्रीज़ सहज, तटीय शीतलता को दर्शाता है. दिल्ली डेज़ दिल्ली की अराजकता और आकर्षण के लिए एक श्रद्धांजलि है. जयपुर ह्यूज़ शाही रंग और गर्मजोशी का जश्न मनाता है. तवी गेज़ और हावड़ा हेज़ क्रमशः उत्तर और पूर्व की भावनाओं को दर्शाते हैं. मोरजिम म्यूज़ गोवा की कलात्मक भावना को दर्शाता है.
सभी डिजाइनों में यूवी-संरक्षित लेंस, हल्के फ्रेम और Rawbare का सिग्नेचर कंफर्ट-फिट डिजाइन शामिल है. Rawbare के सह-संस्थापक और सीएफओ शाहिद जावेद ने उत्पाद दर्शन पर जोर देते हुए कहा, “Rawbare गुणवत्ता, सामर्थ्य और प्रासंगिकता के तीन मूल्यों पर बनाया गया था. ‘City Pop’ बिल्कुल इसी का अनुसरण करता है. प्रत्येक जोड़ी एक स्टेटमेंट है, फिर भी सुलभ होने के लिए कीमत तय की गई है.”
Rawbare का बढ़ता प्रभाव और भविष्य की योजनाएं
Rawbare ने भारतीय आईवियर बाजार में तेजी से अपनी पहचान बनाई है, खासकर युवा पीढ़ी के बीच जो कार्यक्षमता और डिजाइन दोनों को महत्व देते हैं. ब्रांड की मजबूत ऑनलाइन मौजूदगी और प्रभावशाली सहयोग ने फैशन के प्रति उत्साही लोगों को आकर्षित करने में मदद की है. पिछले एक साल में, Rawbare ने लगातार मासिक बिक्री वृद्धि दर्ज की है, रवींद्र जडेजा और मुनव्वर फारुकी जैसी हस्तियों के साथ भागीदारी की है, और MAA अवार्ड 2025 में लाइफस्टाइल ब्रांड अभियान का पुरस्कार जीता है. वे 6 महीने की वारंटी और आसान वापसी नीति भी प्रदान करते हैं, जिससे उपभोक्ताओं का विश्वास बढ़ता है.
Rawbare के सह-संस्थापक और सहयोग प्रमुख अंकित मोर ने बताया कि कलेक्शन के हर विवरण पर सावधानीपूर्वक विचार किया गया है. उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि प्रत्येक उत्पाद भावनात्मक रूप से जुड़े. आप सिर्फ एक लुक नहीं पहन रहे हैं; आप एक स्थान, एक वाइब, एक स्मृति पहन रहे हैं.” ब्रांड ने ‘City Pop’ कलेक्शन को दिल्ली, मुंबई और जयपुर जैसे शहरों में ऑफ़लाइन आयोजनों और सीमित-संस्करण पॉप-अप्स के साथ जोड़ने की भी योजना बनाई है, जिससे कलेक्शन एक वेबसाइट से परे अनुभव में बदल जाएगा.
‘City Pop’ के बाद, Rawbare की टीम भविष्य के कलेक्शंस के संकेत दे रही है जो पुरानी यादों, देसी नाइटलाइफ और गृहनगर प्रेम जैसे विषयों का पता लगाएंगे. ‘City Pop’ कलेक्शन अब विशेष रूप से www.rawbare.com और चुनिंदा ऑनलाइन भागीदारों पर उपलब्ध है, जिसकी कीमतें ₹1,199 से शुरू होती हैं. प्रत्येक जोड़ी में यूवी सुरक्षा, एक कैरी केस, सफाई का कपड़ा और Rawbare की 6 महीने की वारंटी शामिल है.
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