सामने आ गई Amazon की सबसे बड़ी सेल Prime Day की डेट, ऑफर्स की होगी बारिश

Amazon Prime: अमेज़न भारत में अपने प्राइम डे सेल इवेंट को लेकर पूरी तरह से तैयार है. कंपनी के ऑफिशियल पेज पर तारीख की पुष्टि हो गई है. सेल की शुरुआत जुलाई में होगी. सबसे पहले ये ज़रूर बता दें कि अमेज़न की प्राइम डे सेल सिर्फ उन यूज़र्स के लिए होती है, जिन्होंने प्राइम का सब्सक्रिप्शन लिया होता है. अमेज़न इंडिया ने सेल के लिए आधिकारिक घोषणा कर दी है, और लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि प्राइम डे 15 जुलाई को शुरू होगी, और ये दो दिनों तक चलेगी.

यानी कि प्राइम डे सेल 15 और 16 जुलाई के लिए लाइव की जाएगी. बता दें कि पिछले साल भी प्राइम डे सेल जुलाई में ही आयोजित की गई थी. हर साल की तरह इस बार भी अमेज़न प्राइम डे सेल ढेरों ऑफर के साथ आएगी. इस सेल में फोन, लैपटॉप, होम अप्लायंस पर भारी छूट दिए जाने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में कितने दिन में साफ करना चाहिए AC का फिल्टर? कूलिंग और बिजली बिल से है कनेक्शन

दो दिन चलेगी सेल
अमेज़न इंडिया ने प्राइम डे सेल के दौरान मिलने वाली कुछ डील को लाइव कर दी है. अमेज़न.इन पर जाने पर पहला पेज ‘Prime Day’ आ रहा है. इसपर क्लिक करने अमेज़न लिस्ट खुल रही है, और यहां बैनर पर प्राइम डे को लेकर 15-16 जुलाई का जिक्र हुआ है.

ऑफर की बात करें तो इस साल भी सेल में बैंक और वॉलेट ऑफर दिए जाएंगे. पिछले साल, अमेज़न इंडिया ने प्राइम डे सेल के दौरान बैंक छूट की पेशकश करने के लिए ICICI बैंक और SBI कार्ड के साथ साझेदारी की थी, और इस बार भी ऐसा ही होगा.

ये भी पढ़ें-हीट वाला मौसम बीत गया, उमस वाली गर्मी में कितने डिग्री पर चलाएं AC? कूलिंग भी रहे और बिजली का मीटर भी न भागे

सेल में स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट EMI ऑफर, एक्सचेंज बोनस का फायदा दिया जाएगा. हमेशा की तरह इस बार सेल में भी Amazon पर उपलब्ध पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर बड़ी छूट का फायदा मिलेगी. इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक आइटम, अप्लायंस को भी 75% तक की छूट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Tags: Amazon, Amazon Prime, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *