समझाते हुए बिनेंस से एक्सआरपी का बहिर्वाह 75एम तक पहुंच गया

  • एक्सचेंज निकासी की लहर के बाद एक्सआरपी की कीमत $0.62 तक चढ़ गई।
  • सीएलएलडी नकारात्मक हो गया, जो तेजी के रुझान का संकेत है।

की संख्या लहर [XRP] बिनेंस से हटाए गए टोकन 75 मिलियन से अधिक हो गए हैं, एएमबीक्रिप्टो ने बड़े लेनदेन की समीक्षा के बाद पुष्टि की, व्हेल अलर्ट की सूचना दी पिछले 24 घंटों में.

व्हेल अलर्ट के अनुसार, ये लेनदेन बैचों में हुए।

लेकिन एक्सआरपी की कीमत के लिए, यह अच्छी खबर हो सकती है। इस अनुमान का एक कारण यह है कि एक्सचेंजों से बड़ी निकासी का मतलब कम बिकवाली है।

इसके अलावा, अगर इस अवधि के दौरान खरीदारी का दबाव आता है, तो क्रिप्टोकरेंसी की कीमत बढ़ सकती है। हालाँकि, पिछले कुछ दिनों में एक्सआरपी की कीमत उसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बहुत कम रही है।

एक्सआरपी बैल को सींग से पकड़ लेता है

प्रेस समय में, हमने देखा कि टोकन था खो गया पिछले सात दिनों में इसके मूल्य का 1.89% जबकि $0.62 पर कारोबार हो रहा है।

हालाँकि बिनेंस के साथ विकास बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन एक्सचेंज गतिविधि की स्थिति की पुष्टि करना भी महत्वपूर्ण है ऑन-चेन.

सेंटिमेंट का उपयोग करते हुए, AMBCrypto ने देखा कि एक्सचेंज इनफ्लो 258,000 था। इसके विपरीत, 11 मार्च के पहले कुछ घंटों के भीतर एक्सचेंज आउटफ्लो कुल 1.69 मिलियन था।

एक्सआरपी एक्सचेंज का बहिर्प्रवाह अंतर्वाह से अधिक हो गया है

स्रोत: सेंटिमेंट

इस असमानता का तात्पर्य यह है कि जितने टोकन प्रवाहित हुए हैं, उससे कहीं अधिक टोकन एक्सचेंजों से बाहर चले गए हैं। इसलिए, एक्सआरपी मूल्य वृद्धि की संभावना अधिक बनी हुई है।

ऑन-चेन गतिविधि के अलावा, हमने परिसमापन स्तरों की भी जाँच की। संदर्भ के लिए, परिसमापन स्तर अनुमानित मूल्य स्तर हैं जहां परिसमापन की घटनाएं घटित हो सकती हैं।

चंद्रमा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है, लेकिन पहले…

एएमबीक्रिप्टो के विश्लेषण से, $0.62 पर आक्रामक खरीदारी हो रही थी, यह दर्शाता है कि यदि एक्सआरपी की कीमत इससे अधिक बढ़ती है तो कई शॉर्ट्स का परिसमापन किया जा सकता है।

HyblockCapital के डेटा ने हमें संचयी परिसमापन स्तर डेल्टा (CLLD) का भी एक विचार दिया।

सीएलएलडी बता सकता है कि क्या कोई क्रिप्टोकरेंसी है तेजी या मंदी की संभावना. इस लेखन के समय, सीएलएलडी नकारात्मक दिशा में बढ़ गया था। यह मामला था क्योंकि एक्सआरपी की कीमत में पहले तेजी से गिरावट आई थी।

सीएलएलडी के नकारात्मक स्तर पर पहुंचने के कारण एक्सआरपी की कीमत में तेजी का रुझान दिख रहा हैसीएलएलडी के नकारात्मक स्तर पर पहुंचने के कारण एक्सआरपी की कीमत में तेजी का रुझान दिख रहा है

स्रोत: हाईब्लॉककैपिटल

लेकिन जो व्यापारी इस बिंदु पर शॉर्ट करने का निर्णय लेते हैं, उनका परिसमापन किया जा सकता है, जैसा कि ऊपर बताया गया है। कीमत के संबंध में, सीएलएलसी ने तेजी के रुझान का संकेत दिया।

इसलिए, आने वाले दिनों में एक्सआरपी की कीमत $0.65 तक बढ़ सकती है, बशर्ते बाजार की स्थिति में तेजी बनी रहे।

इसके अलावा, सेंटिमेंट के ऑन-चेन डेटा से पता चला कि एक्सआरपी सर्कुलेशन गिर गया। प्रेस समय के अनुसार, एक दिवसीय प्रसार घटकर 209.94 मिलियन रह गया।

इस गिरावट से संकेत मिलता है कि लेनदेन में उपयोग किए जाने वाले टोकन कम हो गए हैं।

एक्सआरपी की कीमत में वृद्धि और प्रचलन में कमीएक्सआरपी की कीमत में वृद्धि और प्रचलन में कमी

स्रोत: सेंटिमेंट


पढ़ना लहर का [XRP] मूल्य भविष्यवाणी 2024-2025


मूल्य कार्रवाई के संदर्भ में, संचलन में गिरावट से कमी आई संभावना बेचने का (विनिमय बहिर्प्रवाह की तरह)। तेजी के दृष्टिकोण से, टोकन की कीमत $0.70 तक बढ़ सकती है।

लेकिन इसके लिए बहुत अधिक खरीदारी दबाव की आवश्यकता होगी। यदि भालू तेजी के प्रभुत्व को बेअसर कर देते हैं, तो एक्सआरपी की कीमत $0.58 और $0.61 के बीच समेकित हो सकती है।

अगला: सोलाना में $250M USDC का निवेश – क्या हो रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *