शीबा इनु: जलने से सांकेतिक वृद्धि क्यों नहीं हो सकती?

  • शिबेरियम का प्रदर्शन सराहनीय रहा है क्योंकि यह एक नए मुकाम पर पहुंच गया है।
  • SHIB के मेट्रिक्स और बाज़ार संकेतक भी मेमेकॉइन पर आशावादी थे।

शीबा इनु [SHIB] अपनी बर्न गतिविधि के लिए जाना जाता है, जो टोकन की उपयोगिता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह न केवल इसकी अपस्फीति संबंधी विशेषताओं पर जोर देता है, बल्कि निवेशकों की भावना को आकार देने में भी इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है।


पढ़ना शीबा इनु की [SHIB] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


लेकिन क्या टोकन को चंद्रमा तक ले जाने के लिए जलन पर्याप्त है? SHIB के मूल्य व्यवहार पर एक नज़र डालने से विपरीत सत्य का अनुमान लगाया जा सकता है। हालाँकि, SHIB की लोकप्रियता और इसके आगामी अपडेट चीजें बदल सकते हैं।

शीबा इनु पारिस्थितिकी तंत्र पर एक नज़र

LUCIE, एक लोकप्रिय ट्विटर अकाउंट जो शीबा इनु पारिस्थितिकी तंत्र से संबंधित अपडेट पोस्ट करता है, ने हाल ही में एक पोस्ट किया है करें SHIB बर्न और शिबेरियम की भूमिका के बारे में बात कर रहे हैं।

ट्वीट के अनुसार, शिबेरियम एक जलती हुई प्रणाली शुरू करके शिब पारिस्थितिकी तंत्र को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करता है जो शिब की आपूर्ति को कम करता है। जब उपयोगकर्ता नेटवर्क पर लेनदेन करते हैं, तो आधार शुल्क शिबेरियम अनुबंध में बंद कर दिया जाता है, जबकि प्राथमिकता शुल्क का भुगतान सत्यापनकर्ताओं को किया जाता है।

आधार शुल्क को विभाजित किया गया है, जिसमें 70% जला दिया गया है और 30% नेटवर्क रखरखाव के लिए अलग रखा गया है।

हालाँकि, प्रेस समय के आंकड़े चिंताजनक लग रहे थे। शिबर्न के अनुसार, पिछले 24 घंटों में शीबा इनु की जलने की दर में 80% से अधिक की गिरावट आई है।

स्रोत: शिब्बर्न

क्या जलने की दर वास्तव में SHIB की मदद कर रही है?

SHIB की जलने की दर हमेशा उच्च रही है, लेकिन इसका प्रभाव अभी तक इसके चार्ट पर नहीं दिखाया गया है। के अनुसार कॉइनमार्केटकैपपिछले सात दिनों में SHIB में 5% की गिरावट आई थी। लेखन के समय, यह $4.4 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.000007584 पर कारोबार कर रहा था, जिससे यह बाजार पूंजीकरण के हिसाब से 18वीं सबसे बड़ी क्रिप्टो बन गई।

हालाँकि, हालांकि SHIB की कीमत कार्रवाई में तेजी नहीं थी, पारिस्थितिकी तंत्र में वृद्धि देखी गई। शीबा इनु का शिबेरियम एक बार फिर नए मुकाम पर पहुंच गया है। पप्पीस्कैन के अनुसार, शिबेरियम का कुल लेनदेन 26 मिलियन तक पहुंचने वाला था, जो एक उपलब्धि है।

स्रोत: पप्पीस्कैन

SHIB दबाव में है

जबकि शिबेरियम टेस्टनेट में वृद्धि हुई, SHIB के आपूर्ति वितरण में भी भारी बदलाव आया। सैंट्रिमेंट के चार्ट के अनुसार, शिवएक्सचेंजों पर इसकी आपूर्ति में काफी गिरावट आई जबकि एक्सचेंजों के बाहर इसकी आपूर्ति में वृद्धि हुई।

इस तरह के प्रकरण का मतलब है कि मेमेकॉइन पर खरीदारी का दबाव बढ़ रहा है, जो एक तेजी का संकेत है। हालाँकि, यह जानना दिलचस्प था कि पिछले सात दिनों में SHIB धारकों की कुल राशि में गिरावट दर्ज की गई।

स्रोत: सेंटिमेंट

शीबा इनु के पास अब प्रतिस्पर्धा है

हालाँकि शिबेरियम बड़ी उपलब्धियाँ हासिल कर रहा है, SHIB के पास नए टोकन के रूप में प्रतिस्पर्धा है पेपे [PEPE] और PEPE 2.0 बाज़ार में प्रवेश करता है। इसके अलावा, SHIB के मार्केट कैप में भी गिरावट देखी जा रही है, जिससे यह शीर्ष 20 क्रिप्टो की सूची से बाहर हो गया है।

ePEPE टोकन की दूसरी पीढ़ी लॉन्च के तुरंत बाद 1000% से अधिक बढ़ गई थी। इस प्रकार, क्या SHIB, दूसरा सबसे बड़ा मेमेकॉइन, अपना रुख बनाए रखने में सक्षम होगा?


कितना हैं आज का मूल्य 1,10,100 SHIB है?


शीबा इनु बुल्स मंदड़ियों को जीतने नहीं दे रहे हैं

पर एक नज़र शिवएमएसीडी संकेतक के अनुसार, दैनिक चार्ट से पता चला कि बैल बाजार का नेतृत्व कर रहे थे। इसके अलावा, शीबा इनु के रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) में तेजी आई।

मेमेकॉइन के मनी फ्लो इंडेक्स (एमएफआई) ने भी विकास के उसी रास्ते का अनुसरण किया, जिससे निरंतर तेजी की संभावना बढ़ गई। हालाँकि, एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (ईएमए) रिबन मंदी में था – 20-दिवसीय ईएमए 55-दिवसीय ईएमए से काफी नीचे था।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *