शाओमी के ‘फौलादी’ कैमरे वाले फोन का कोई भी हो जाएगा दीवाना, आज पहली सेल में लूट मचने के लिए तैयार

शाओमी 14 को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था और आज इस फोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.  अमेज़न पर लाइव हुए सेल बैनर से मालूम हुआ है कि शाओमी 14 की खरीद पर ICICI बैंक 10% का डिस्काउंट दे रही है. बैंक ऑफर को अप्लाई करने के बाद इस फोन को 59,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

कंपनी ने लॉन्चिंग के समय फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 69,999 रुपये रखी थी, लेकिन ऑफर के तहत फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है. ग्राहक आज 12 बजे से इसे अमेज़न.in, फ्लिपकार्ट, Mi.कॉम और Xiaomi रिटेल स्टोर्स सहित कई अलग-अलग चैनल के ज़रिए खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

Xiaomi 14 में अल्ट्रा-नैरो बेज़ेल्स, डॉल्बी विज़न सपोर्ट और DC डिमिंग के साथ 6.36-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 14-पर बेस्ड हाइपरOS पर काम करता है. ये डिवाइस IP68-रेटेड है, जो इसे धूल और पानी से बचाता है.

ग्राहक इस फोन को तीन शानदार कलर ऑप्शन- जेड ग्रीन, मैट ब्लैक और क्लासिक व्हाइट में खरीद सकते हैं.   ये फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित है, और इसमें 16 जीबी तक रैम मिलती है. फोन को आइसलूप कूलिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- घर पर कंबल चमकाने का ये है दुनिया का सबसे आसान तरीका! ड्राय क्लीन में नहीं खर्च होगा 1 भी पैसा

बैटरी काफी दमदार
पावर के लिए शाओमी 14 में 4610mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 90W वायर्ड चार्जिंग के साथ आती है. साथ ही इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग, 10W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी है. इसके कैमरे में Leica co-इंजिनियर्ड ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, और इसमें 50 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलता है.

Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *