शरम का घूंघट हटा गोपी बहू ने नारंगी बिकिनी में दिखाया ऐसा सुपरहॉट अंदाज, फटी रह गई देखने वालों की आंखें

शरम का घूंघट हटा गोपी बहू ने नारंगी बिकिनी में दिखाया ऐसा सुपरहॉट अंदाज, फटी रह गई देखने वालों की आंखें

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर किसी की भी नजरें हटना का नाम ही नहीं ले रही हैं. जो कोई भी देवोलीना को सिर्फ गोपी बहू के किरदार के लिए जानते हैं उनके लिए ये तस्वीरें जरा शॉकिंग सी हो सकती हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए देवोलीना की ये तस्वीरें…

देवोलीना ने ऑरेंज और व्हाइट बिकिनी में अपना बिंदास अंदाज फैंस को दिखाया है. पूल से बाहर निकलते हुए भिगी जुल्फे और भीगा बदन देवोलीना के इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को वेस्टर्न ज्वैलरी के साथ पूरा किया.

देवोलीना पूल में टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद करती हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को कैप्शन भी बेहद खास दिया है. तस्वीरें शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा, “मैं श्योर हूं कि मैं अपने पिछले जन्म में मर्मेड थी.”

इससे पहले हाल ही में देवोलीना ने अपना एक शानदार फोटोशूट कराया था. इसके तस्वीरे भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ड्रॉप की थीं जो कि खूब वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल रहती हैं.

वहीं, दूसरी ओर देवोलीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. शो में आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. देवोलीना ने एक बार फिर से सिजलिंग लुक दिखाया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *