वृषभ राशि आज का राशिफल

वृषभ- आज 3 अप्रैल का दिन वृषभ राशि के लिए सामान्य रहेगा.आप अपने जीवनसाथी को डिनर कराने लेकर जा सकते हैं.परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या समाप्त होगी.आपको किसी गलती के लिए माफी भी मांगनी पड़ सकती है. आज रचनात्मक कार्यों में आपका नाम रौशन होगा. इससे आपको वाहवाही भी मिलेगी. आज का दिन आर्थिक मामलों में फायदा होने वाला है. आपकी इच्छा पूरी होने की संभावना है. भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे.

लव राशिफल

प्रेम के मामलों में आपको सलाह दी जाती है कि प्यार के साथ-साथ प्यार का इजहार भी जरूरी है, इसलिए आज अपने प्रेमी को सरप्राइज दें और प्यार जताएं. आज दूसरों के बारे में सोचें लेकिन पहले अपना ख्याल रखें. आपके अकेले रहने के दिन जा चुके है, अच्छा पार्टनर मिलने वाला है आज आपका रोमांटिक फ्रंट प्रेम और उत्साह से भरा हुआ रहने वाला है.

शुभ अंक-9
शुभ रंग- भूरा

बुधवार के दिन करें ये उपाय, बढ़ेगी स्मरण शक्ति

गणेश जी की आरती करें. ऐसा करने से आपके सभी काम बनेंगे. बता दें कि बुधवार का दिन गणेश भगवान को समर्पित है. आपको बता दें गणेश जी की आरती करने से घर में नकारात्मक शक्तियों का नाश होता है, साथ ही सद्बुद्धि भी आती है.अपने कार्यों की सफलता मिलती है.

तरक्की पाने के लिए करें ये उपाय

अगर आप अपने जीवन में सफलता पाना चाहते हैं, नौकरी, बिजनेस, या छात्र पढ़ाई मेंमें तरक्की चाहते हैं, तो बुधवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने के साथ-साथ ..ऊं पिंगाक्षाय नमः मंत्र का जाप करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *