लॉन्च के ठीक बाद ही 13000 रु सस्ते में खरीद सकते हैं Google का ये शानदार फोन, आज है पहली सेल

गूगल पिक्सल 8a को हाल ही में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इसे चुपके से पेश कर दिया है और आज इस फोन को पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और यहां से खरीद पर अच्छा ऑफर पाया जा सकता है. सेल बैनर से मालूम हुआ है कि गूगल पिक्सल 8a को 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. अच्छी बात ये है कि ग्राहकों को इसे EMI पर भी खरीदने का मौका भी दिया जा रहा है. गूगल के इस फोन को 3,333 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा खरीदारी करने के लिए अगर आपके पास ICICI बैंक कार्ड है तो आपको 4,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाएगा. साथ ही अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाएंगे तो इसपर 9,000 रुपये की छूट भी मिल जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि फोन की असल कीमत कंपनी ने 52,999 रुपये रखी गई है. फिर इसपर ICICI क्रेडिट कार्ड अप्लाई करते हैं तो 4000 रुपये कम हो जाएगा. फिर एक्सचेंज ऑफर अप्लाई करते हैं 9000 रुपये और कम कर दिए जाएंगे. इसके बाद फोन की कीमत 39,999 रुपये हो जाएगी. फोन के 8जीबी, 128जीबी और 8जीबी, 256जीबी वेरिएंट में उपलब्ध है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस.

ये भी पढ़ें- घर में इस जगह पर कभी न रखें इन्वर्टर, धीरे-धीरे तबाह हो जाएगी बैटरी, कबाड़ी को देने की आएगी नौबत!

Google Pixel 8a में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें OLED एक्टुआ डिस्प्ले 1080 x 2400 रेज़ोलूशन और 430ppi मौजूद है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ का है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. गूगल के नए फोन का डिस्प्ले Actua 40% ज्यादा ब्राइट है.

गूगल Pixel 8a कंपनी के Tensor G3 चिपसेट और टाइटन M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर से लैस है. फोन 8 जीबी LPDDR5x रैम से लैस है.

ये भी पढ़ें- कूलर चलाते समय कर दीजिए ये छोटा सा काम तो AC जैसा ठंडा होगा कमरा, एक गलती कर देगी बहुत परेशान

कैमरे की बात करें तो गूगल Pixel 8a डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमेरी लेंस और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है. फोन के फ्रंट में बड़े फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. बेस्ट शॉट्स लेने में मदद करने के लिए कैमरे में कुछ AI फीचर्स भी मिलते हैं.

दमदार है फोन की बैटरी
बैटरी के तौर पर गूगल Pixel 8a में 4492mAh की बैटरी मिलती है जो गूगल के अनुसार, पूरे दिन चल सकती है. बता दें कि रिटेल बॉक्स में एक चार्जर भी दिया गया है. यह फोन गूगल के बिल्ट-इन AI असिस्टेंट जेमिनी के साथ भी आता है. यह यूज़र्स को अलग-अलग काम के लिए टाइप करने, बात करने और फोटो जोड़ने की में मदद करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *