लाखों लोगों की पसंद बन चुका ये Redmi फोन, अब हुआ और भी सस्ता, मिलेगा ग्लास बैक डिजाइन

हाइलाइट्स

Redmi 12 4G ग्लास बैक पैनल के साथ आता है.रेडमी 12 4जी फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई हैफोन में क्लासिक फिल्म फिल्टर्स, फिल्म फ्रेम, पोर्टेट जैसे कैमरा मोड दिए गए हैं.

शाओमी के फोन को लोग काफी पसंद करते हैं. इसकी एक खास वजह ये है कि कंपनी ग्राहकों के लिए किफायत दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन पेश करती है. ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो नया फोन तभी खरीदते हैं जब कोई दमदार ऑफर दिया जा रहा हो. अगर आप भी उनमें से एक हैं जो सस्ते में कोई अच्छा सा 5जी फोन घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए शाओमी खास डील दे रही है. दरअसल अमेज़न पर शाओमी की सुपर सेवर डेज़ सेल चल रही है, और बैनर से पता चला है कि आज इस सेल का आखिरी दिन है.

सेल में ग्राहकों के लिए कई खास डिस्काउंट दिए जा रहे हैं, लेकिन बैनर पर शाओमी रेडमी के पॉपुलर फोन के डिस्काउंट के बारे में बताया गया है. पता चला है कि रेडमी 12 5जी को 15,999 रुपये के बजाए 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस ऑफर में बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पंखे में कर दीजिए एक छोटा सा काम तो मिलने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा! कमरे में आएगी आंधी

फीचर्स की बात करें तो Redmi 12 4G ग्लास बैक पैनल के साथ आता है. इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.79-इंच FHD+ डिस्प्ले मिलता है. रेडमी 12 4जी फोन MIUI 14 एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है, और ये MIUI डायलर के साथ भी आता है. रेडमी 12 5G की एक खास बात यह है कि यह भारत का पहला स्मार्टफोन है जो कि Snapdragon 4 Gen 2 5G प्रोसेसर के साथ आता है.

Photo: Amazon

कैमरे की बात करें तो इस रेडमी 12 4G फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इसके साथ फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- आपकी इन्हीं गलती के चक्कर में फटाफट खत्म होती है फोन की बैटरी, मोबाइल को कर देगी बर्बाद!

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.फोन में क्लासिक फिल्म फिल्टर्स, फिल्म फ्रेम, पोर्टेट, नाइट मोड जैसे कैमरा मोड दिए गए हैं.

पावर के लिए रेडमी 12 4जी फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लॉन्चिंग के ठीक बाद शाओमी इंडिया ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए बताया कि रेडमी 12 सीरीज़ ने 1 दिन में 3 लाख, 28 दिनों में 10 लाख और 100 दिन से कम के समय में 30 लाखों की पसंद बन गया था.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *