लखीसराय में देर रात भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत

शशिकांत मिश्रा, लखीसराय. लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत झूलोंना गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गयी है, जबकि करीब डेढ दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है. मंगलवार की देर रात यहां ट्रक और टेंपो में जबरदस्त भिरंत हुई. इसमे कुल 18 लोगों के जख्मी होने की सूचना मिली है. इस हादसे में आठ लोग की मौत हो गई, जिसमें 6 लोगों को बेहतर इलाज हेतु pmch पटना भेजा गया है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

एक घायल को पटना भेजा गया

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक मनोज कुमार के जीजा महिसोना निवासी अनिल मिस्री ने बताया की हमारे साले मनोज कुमार जो पेशे से ड्राइवर था, उसको यह सूचना करीब 1 बजे मिली कि कुछ लोगों को रिजर्व कर हलसी से लखीसराय लाना है. लाने के क्रम में रामगढ के झूलौना के पास ट्रक और सीएनजी टेंपो में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमे 18 लोगों की जख्मी हो गये, जबकि 8 आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. बाकी 10 लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों का इलाज कराया जा रहा है. सभी घायलों की हालत काफी नाजुक है. गंभीर रूप से घायल एक मरीज को पटना भेजा गया है.

Also Read: बिहार के दो खनिज ब्लॉकों की नीलामी का रास्ता साफ

पुलिस कर रही जांच

इस संबंध में लखीसराय नगर थाने के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि घटना झूलना गांव के पास हुई है. करीबन मध्य रात्रि को सूचना मिली कि झूलना के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस टीम जब तक मौके पर पहुंची तब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी थी. सभी लोग हलसी से आ रहे थे, लेकिन किस कारण से लेकर गये थे, इसका पता नहीं चल पाया. मृतक मुंगेर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. इसमें से एक लखीसराय का रहनेवाला है. सभी के परिवारों को सूचना दे दी गयी है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *