रेखा की गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस

रेखा की गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. जैसे ही तस्वीरें सामने आ रही हैं लोग उन्हें पहचानने की जद्दोजहद में जुट जा रहे हैं. अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. वायरल हो रही इस फोटो में आप एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को देख सकते हैं. रेखा को तो सब ही पहचानते हैं, लेकिन उनकी गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची को पहचानना लोगों के बस की बात नहीं है.

रेखा की गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस

क्या हुआ आप पहचान पाए? अगर नहीं तो हिंट दे दें कि यह बच्ची आज टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि रेखा की गोद में दिखाई देने वाली यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं. अनन्या पांडे की यह फोटो उस दौरान की है जब वे महज कुछ महीनों की थीं. इस तस्वीर में जहां रेखा हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं नन्ही अनन्या फोटो में क्यूट लग रही हैं.

बात करें अनन्या पांडे के काम की तो आखिरी बार उन्हें दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था. जल्द ही वे विजय देवेराकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में दिखाई देने वाली हैं. अनन्या पांडे ‘लाइगर’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही साउथ में अनन्या के चाहने वालों की गिनती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *