रिपल सीईओ क्यों सोचते हैं कि एक्सआरपी ईटीएफ ‘समझ में आता है’


  • गारलिंगहाउस ने कहा कि ईटीएफ एक्सआरपी समुदाय के लिए उपयोगी होंगे।
  • पिछले महीने में एक्सआरपी व्हेल होल्डिंग्स में तेजी से गिरावट आई है।

क्रिप्टो बाज़ार इन दिनों हर चीज़ “ईटीएफ” से गूंज रहा था। स्पॉट की बढ़ती लोकप्रियता के साथ Bitcoin [BTC] ईटीएफ, अन्य प्रमुख टोकन से जुड़े निवेश फंड की संभावना में तेजी आई है।

एक्सआरपी ईटीएफ एक संभावना?

इस विकासशील कथा के बीच, लहर [XRP] सीईओ ब्रैड गारलिंगहाउस ने एक्सआरपी ईटीएफ की संभावना का स्वागत किया है। सीईओ ने बात करते हुए कहा, “हमें लगता है कि यह समग्र रूप से एक्सआरपी समुदाय के लिए मायने रखता है।” ब्लूमबर्ग टीवी.

परिसंपत्ति प्रबंधन दिग्गज ब्लैकरॉक के साथ संभावित बातचीत के संबंध में एक सवाल पर, गारलिंगहाउस ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

याद करें कि नवंबर 2023 के मध्य के आसपास, ए फर्जी खबर ब्लैकरॉक द्वारा एक्सआरपी ईटीएफ के लॉन्च के कारण सिक्के की कीमत में 12% की बढ़ोतरी हुई, जिससे वायदा बाजार में लाखों लोग नष्ट हो गए।

ऐसा कहा जा रहा है कि, घोड़े के मुंह से सीधे आने वाला समर्थन निश्चित रूप से एक्सआरपी समुदाय की आत्माओं को बढ़ाएगा।

वास्तविकता की जांच का समय

पिछले कुछ समय से एक्सआरपी ईटीएफ को लेकर चर्चा चल रही है। दरअसल, पिछले महीने रिपल की तैनाती एक नौकरी विवरण जहां कंपनी एक ऐसे संसाधन की तलाश कर रही थी जो “क्रिप्टोकरेंसी-संबंधित ईटीएफ पहल चला सके।”

हालाँकि, अंतरिक्ष विशेषज्ञों ने ऐसी संभावना के बारे में अपनी आशंकाएँ व्यक्त की हैं। फॉक्स बिजनेस के पत्रकार एलेनोर टेरेट ने तर्क दिया कि एक्सआरपी स्पॉट ईटीएफ लॉन्च करने के लिए, सबसे पहले एक फ्यूचर्स ईटीएफ की आवश्यकता होगी।

एक्सआरपी उत्साहित करने में विफल रहता है

इस बीच, प्रेस समय के अनुसार एक्सआरपी लाल रंग में था, 24 घंटे की अवधि में 4.85% गिर गया। कॉइनमार्केटकैप.

छठी सबसे बड़ी क्रिप्टो का संकट कुछ समय से जारी है। इस लेखन के समय, एक्सआरपी 1% से अधिक की मासिक हानि के साथ एकमात्र प्रमुख संपत्ति थी।

नकारात्मक मूल्य कार्रवाई धनी निवेशकों को निराश करने के लिए पर्याप्त थी। सेंटिमेंट के डेटा के एएमबीक्रिप्टो के विश्लेषण के अनुसार, 1,000 – 10 मिलियन समूह में पतों की होल्डिंग में महीने के दौरान नाटकीय रूप से गिरावट आई। इससे पता चलता है कि व्हेल इस स्तर पर एक्सआरपी जमा करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थीं।

एक्सआरपी व्हेल होल्डिंग्स में गिरावट

स्रोत: सेंटिमेंट


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो एक्सआरपी लाभ कैलकुलेटर


इसके अलावा, कॉइनग्लास के लॉन्ग्स/शॉर्ट्स अनुपात के अनुसार, पिछले 24 घंटों में एक्सआरपी डेरिवेटिव व्यापारियों द्वारा लिए गए मंदी के दांवों की संख्या में वृद्धि हुई है। इससे बाजार में आशावादी भावना को बल मिला।

एक्सआरपी लॉन्ग/शॉर्ट्स अनुपात

स्रोत: कॉइनग्लास

अगला: शिबेरियम की घटती उपयोगकर्ता संख्या ने SHIB को कैसे प्रभावित किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *