यह जांचना कि क्या शीबा इनु का सामाजिक प्रचार उसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद कर सकता है

  • शीबा इनु सबसे अधिक सामाजिक जुड़ाव वाला छठा सर्वोच्च मंच है।
  • SHIB लगातार नौ दिनों से तेजी पर है।

लूनर क्रश द्वारा दी गई नवीनतम जानकारी के अनुसार, शीबा इनु [SHIB] क्रिप्टो उत्साही लोगों के बीच क्रिप्टोकरेंसी एक गर्म विषय बन गया है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ, एक और उल्लेखनीय प्रवृत्ति क्षितिज पर थी।


कितना हैं 1,10,100 SHIB मूल्य आज


क्या शिबेरियम बीटा रिलीज़ के लिए लंबे समय तक प्रत्याशा इसमें कोई भूमिका निभा सकती है, और टेस्टनेट की वर्तमान स्थिति क्या थी?

शीबा इनु की सामाजिक सहभागिता शीर्ष 10 में है

चंद्र क्रश हाल ही में प्रकाश डाला गया शीबा इनु महत्वपूर्ण सोशल मीडिया इंटरैक्शन उत्पन्न करने वाली शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी में से एक के रूप में। 22 जून को लूनर की एक पोस्ट में, शीबा इनु ने एथेरियम और बिटकॉइन जैसी प्रसिद्ध परियोजनाओं के साथ रैंक साझा करते हुए, सगाई के मामले में छठा स्थान हासिल किया।

हालाँकि, सेंटिमेंट के सोशल वॉल्यूम मेट्रिक ने एक विपरीत प्रवृत्ति का खुलासा किया, जो पिछले कुछ हफ्तों में शीबा इनु के सोशल वॉल्यूम में गिरावट का संकेत देता है। इस लेखन के समय, सामाजिक मात्रा 27 थी, जो 8 जून के आसपास देखे गए 889 के शिखर से काफी कम थी।

स्रोत: सेंटिमेंट

शीबा इनु की मात्रा सामाजिक मात्रा के साथ बढ़ती है

शीबा इनु की उन्नति की प्रवृत्ति सामाजिक गतिविधियों में उसकी रैंकिंग तक सीमित नहीं थी। सेंटिमेंट पर SHIB की मात्रा का विश्लेषण करने से हाल के दिनों में उल्लेखनीय वृद्धि का पता चला। इस अवधि से पहले, शिव आम तौर पर लगभग 100 मिलियन की औसत मात्रा का अनुभव किया गया।

हालाँकि, जून में व्यापारिक गतिविधियों में कुछ बढ़ोतरी देखी गई। इस लेखन के समय, वॉल्यूम मीट्रिक ने 250 मिलियन को पार करते हुए एक महत्वपूर्ण वृद्धि का संकेत दिया। इस बढ़ी हुई SHIB मात्रा ने टोकन में बढ़ती रुचि का संकेत दिया, जिसके परिणामस्वरूप लेनदेन में वृद्धि हुई।

शिब मात्रा

स्रोत: सेंटिमेंट

शिबेरियम को लेकर अटकलें जारी हैं

की शुरूआत के बाद से शिबेरियम शीबा इनु द्वारा परीक्षण नेट, चर्चा का केंद्र बिंदु मेननेट के उत्सुकता से प्रतीक्षित लॉन्च पर स्थानांतरित हो गया है। मेननेट रिलीज़ को लेकर प्रत्याशा का स्तर टेस्टनेट के लॉन्च से पहले देखे गए उत्साह के बराबर है।

हालाँकि एक सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हाल ही में एक पोस्ट की गई है लूसीशिब संकेत दिया कि शिबेरियम अभी भी प्रगति पर था। शिबेरियम के आसपास की प्रत्याशा संभवतः शीबा इनु के लिए बढ़े हुए जुड़ाव को बढ़ाने वाले कारकों में से एक थी।

इसके अलावा, शिबेरियम टेस्टनेट का उपयोग करके जांच की जा रही है पप्पीस्कैन मंच पर चल रही गतिविधियों का खुलासा किया। विशेष रूप से, पूरे जून में बातचीत में उल्लेखनीय वृद्धि हुई, जैसा कि दैनिक लेनदेन की मात्रा में परिलक्षित होता है।

पहले प्रतिदिन औसतन लगभग 12,000 लेनदेन होते थे, जो बढ़कर लगभग 250,000 दैनिक लेनदेन हो गए हैं। इस लेखन के समय, दैनिक लेनदेन संख्या 275,000 से अधिक हो गई।

इसके अतिरिक्त, टेस्टनेट ने 16 मिलियन को पार करते हुए कई वॉलेट जुटाए हैं, और कुल लेनदेन 22 मिलियन से अधिक हो गया है।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो शीबा इनु लाभ कैलकुलेटर


SHIB अपट्रेंड जारी है

का विश्लेषण शीबा इनु (SHIB) ने दैनिक समय सीमा पर पिछले नौ दिनों में लगातार तेजी का रुझान दिखाया। इस लेखन के समय, SHIB मूल्य में मामूली वृद्धि के साथ व्यापार कर रहा था, यद्यपि 1% से कम।

साथ ही, लगातार ऊपर की ओर बढ़ने से रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) 50 अंक से ऊपर चला गया था। आरएसआई लाइन की स्थिति से यह पता चला शिव वर्तमान में तेजी का रुख है, जो मूल्य वृद्धि के प्रभाव को दर्शाता है। हालाँकि, इसे अभी भी अपनी छोटी मूविंग एवरेज (पीली रेखा) को पार करना बाकी था, जो इसके तत्काल मूल्य प्रतिरोध स्तर के रूप में कार्य करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *