मार्केट में तहलका मचाएगा Motorola का ये नया धाकड़ फोन, कैमरे का नहीं कोई जवाब, लुक भी कमाल! – motorola edge 50 fusion set to launch today 16 may expected price under 40000 premium feature phone

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी का ये फोन आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा. फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर पहले ही आ चुका है जिससे कि ये तो साफ हो जाता है कि फोन को सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन के कई फीचर्स का हिंट मिल चुका है. साथ ही फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है. लॉन्च बैनर पर लिखा है कि ये बेस्ट 144Hz कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके अलावा ये भी पता चला है कि फोन बेस्ट कमरे के साथ पेश किया जाएगा, और इसमें सेगमेंट का बेस्ट 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा पिक्सल कैमरा होगा.

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 6.7 इंच का फुल HD 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिल सकती है. लॉन्च इवेंट के दौरान ब्रांड कई मेमोरी कॉन्फिगरेशन का ऐलान कर सकता है. फोन स्क्रीन की सेफ्टी के लिए इसे कोर्निंग ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलेगी.

ये भी पढ़ें- घर में इस जगह पर कभी न रखें इन्वर्टर, धीरे-धीरे तबाह हो जाएगी बैटरी, कबाड़ी को देने की आएगी नौबत!

ये फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और कंपनी का दावा है कि फोन को तीन साल के लिए OS अपग्रेड और चार साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा. फोन में मोटो कनेक्ट जैसा पावरफुल सॉफ्टवेयर दिया जाएगा, जिससे कि फोन को स्मार्ट टीवी पर कास्ट किया जा सकेगा.

सबसे खास होगा इसका कैमरा
कैमरे के तौर पर मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की सबसे खास बात इसका कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर होगा. यह 120-डिग्री FoV के साथ 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी पेश करेगा, जो मैक्रो शूटर के रूप में भी काम कर सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कूलर चलाते समय कर दीजिए ये छोटा सा काम तो AC जैसा ठंडा होगा कमरा, एक गलती कर देगी बहुत परेशान

Motorola Edge 50 Fusion के लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि की गई है.  पावर के लिए Motorola Edge 50 Fusion में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, और ये 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

कितनी होगी कीमत?
फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फोन को 40,000 रुपये की रेंज में पेश किया जा सकता है. हालांकि फोन को लेकर असल जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Motorola

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *