बिहार में सदर अस्‍पताल के कैदी वार्ड में चल रहा था गंदा काम, दूसरे राज्‍य से मंगाई गई थी कालगर्ल

बिहार में सदर अस्‍पताल के कैदी वार्ड में चल रहा था गंदा काम, दूसरे राज्‍य से मंगाई गई थी कालगर्ल

बीमारी के नाम पर अस्‍पताल के कैदी वार्ड में भर्ती होकर सजायाफ्ता कैदी दूसरे राज्‍य से मंगाई गई कालगर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहा था। लूट की मोबाइल के सिलसिले में पुलिस पहुंची तो गंदा काम सामने आया। मामला हाजीपुर सदर अस्‍पताल का है।

बिहार में सदर अस्‍पताल के कैदी वार्ड में चल रहा था गंदा काम, दूसरे राज्‍य से मंगाई गई थी कालगर्ल

हाजीपुर सदर अस्‍पताल के कैदी वार्ड में बाहर से लड़कियां मंगाई जाती थीं। सजायाफ्ता कैदी इलाज के नाम पर अस्‍पताल में भर्ती होकर रंगरेलियां मनाते थे। इस बात का पर्दाफाश गुरुवार अल सुबह तब हुआ जब पुलिस ने लूट की मोबाइल के लोकेशन पर कैदी वार्ड में धावा बोला। यहां बाहर से लाई गई लड़की के अलावा कई अन्‍य को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

वार्डकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था खेल

बताया जाता है कि कैदी वार्ड के कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी बाहर से मंगवाई गई युवती के साथ रंगरेलियां मना रहा था। इधर लूट की एक मोबाइल के लोकेशन की जांच करते पहुंचे करताहां के थानाध्‍यक्ष प्रवीण कुमार जब कैदी वार्ड पहुंचे तो वहां का नजारा देख सन्‍न रह गए। उन्‍होंने इसकी सूचना सदर एसडीपीओ को दी। एसडीपीओ ओमप्रकाश ने गुरुवार की अल सुबह भारी पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में छापेमारी की। वहां से पांच पुलिसकर्मी, एक स्वास्थ्य कर्मी व एक लड़की को हिरासत में लिया है। पुलिस सभी से से पूछताछ कर रही है। हालांकि फिलहाल एसडीपीओ ओमप्रकाश ने अभी इस मामले में कुछ बताने से इनकार किया है।

देह व्‍यापार का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। अब पुलिस इसमें शामिल धंधेबाजों की तलाश भी कर रही है। कितने दिनों से यह खेल चल रहा था और कौन कालगर्ल को यहां बुलाता था, उसकी खोज में पुलिस लग गई है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *