फिर कहां मिलेगा ऐसा ऑफर, OnePlus के फोन के साथ महंगी वाली स्मार्टवॉच फ्री, अलग से पाएं छूट भी

वनप्लस के फोल्डेबल फोन OnePlus Open को पिछले साल अक्टूबर 2024 में पेश किया गया है, और अब इसके साथ मिलने वाले ऑफर को देख कर ऐसा लग रहा है कि ये खरीदारी करने का सही मौका है. वनप्लस.इन से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस ओपन के साथ ग्राहकों को वनप्लस वॉच 2 मुफ्त में दी जा रही है. इतना ही नहीं इसके साथ कंपनी बैंक ऑफर के तहत 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है. ये ऑफर कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट और अमेज़न दोनों पर है. ऐसे में अगर आप कोई प्रीमियम रेंज का फोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है.

वन कम्युनिटी सेल के दौरान फोन को 1,39,999 रुपये (16GB + 512GB) में लिस्ट किया गया है. यह Emrand Dusk और वोयाजर ब्लैक कलर में उपलब्ध है. ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड, EMI और नेटबैंकिंग, HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI, वनकार्ड EMI और क्रेडिट कार्ड और BOB कार्ड EMI और वनप्लस.इन पर क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर बैंक ऑफर के माध्यम से 5,000 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-जानलेवा न बन जाए AC, पैसे बचाने के चक्कर में लोग करते हैं बड़ी गलती, इसलिए लग जाती आग!

इन सभी बैंक ऑफर के अलावा, आप अमेज़न पर IDFC फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर भी इसी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. वनप्लस.इन के मुताबिक, जो खरीदार 30 जून से पहले डिवाइस ऑर्डर करते हैं, उन्हें 27,999 रुपये की कीमत वाली वनप्लस वॉच 2 फ्री गिफ्ट के तौर  मिल सकती है.

Photo: OnePlus.in

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,800 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 7.82-इंच (2,268×2,440 पिक्सल) 2K Flexi-fluid LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.  डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये फोल्डेबल फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड OxygenOS 13.2 पर काम करता है. वहीं, फोन में 6.31-इंच (1,116×2,484 पिक्सल) 2K LTPO 3.0 सुपर Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कूलर पड़ गया है ठप तो जरूर चेक कर लें ये 2 चीज़ें, फेंकने लगेगा ठंडी हवा, कमरा होगा कूल-कूल

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर में Hasselblad ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसमें 1/1.43-इंच सोनी LYT-T808 ‘Pixel Stacked’ CMOS सेंसर दिया गया है. साथ ही इसमें एक 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के इनर डिस्प्ले में 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और आउटर डिस्प्ले में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन में डुअल-सेल 4,800mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही इसमें 67W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. बॉक्स में ग्राहकों को 80W का चार्जर भी मिलेगा. इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसमें फेस अनलॉक सपोर्ट भी मौजूद है.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *