पीईपीई साप्ताहिक बढ़त हासिल करने वालों में सबसे आगे है, लेकिन यह चिंता पैदा होती है

  • पिछले कुछ दिनों में पीईपीई की विनिमय आपूर्ति बढ़ी है।
  • यह टोकन बिकवाली में वृद्धि का सुझाव देता है।

मेम सिक्का पेपे [PEPE] एक्सचेंजों पर इसकी आपूर्ति बढ़ने से संभावित मूल्य में कमी का सामना करना पड़ रहा है, जो लाभ लेने वाली गतिविधि में तेजी का संकेत दे रहा है, डेटा से भावना दिखाया है।

टोकन के विनिमय भंडार में वृद्धि पिछले कुछ हफ्तों में इसके मूल्य में उल्लेखनीय वृद्धि के बीच हुई है। प्रेस समय के अनुसार, PEPE ने $0.000009 पर हाथ बदले।

पिछले सप्ताह में, इसके मूल्य में 120% की वृद्धि हुई, जिससे यह उस अवधि के दौरान सबसे अधिक लाभ वाली संपत्ति के रूप में स्थान पर रही। कॉइनमार्केटकैप डेटा।

इस लेखन के समय, 182 ट्रिलियन पीईपीई टोकन क्रिप्टो एक्सचेंजों पर मौजूद हैं। यह altcoin की 423 ट्रिलियन PEPE की कुल परिसंचारी आपूर्ति का 43% दर्शाता है।

सेंटिमेंट से प्राप्त ऑन-चेन डेटा से पता चला है कि पिछले चार दिनों में एक्सचेंजों पर मेम सिक्के की आपूर्ति लगभग 5% बढ़ गई है।

इसके विपरीत, इसी अवधि के दौरान एक्सचेंजों के बाहर इसकी आपूर्ति में 2% की गिरावट देखी गई।

स्रोत: सेंटिमेंट

PEPE अपने धारकों के लिए हरा प्रिंट करता है

पीईपीई बिकवाली में मौजूदा बढ़ोतरी इस बात के कारण है कि मेम सिक्का उन्माद तेज होने के कारण अल्टकॉइन से जुड़े लेनदेन कितने लाभदायक हो गए हैं।

पीईपीई लेनदेन के आकलन से पता चला कि 9 मार्च को इसके लेनदेन की मात्रा और हानि का दैनिक अनुपात 2.61 था।

इससे संकेत मिलता है कि उस दिन, घाटे में समाप्त होने वाले प्रत्येक पीईपीई लेनदेन के लिए, 2.61 लेनदेन ने लाभ लौटाया। 30-दिवसीय चलती औसत पर देखा गया, यह अनुपात 1.65 पर सकारात्मक रहा।

इसके अलावा, टोकन का बाजार मूल्य से वास्तविक मूल्य (एमवीआरवी) अनुपात, जो मापता है कि किसी परिसंपत्ति का मूल्य अधिक है या कम, प्रेस समय में 347.63% था।

347% का एमवीआरवी अनुपात इंगित करता है कि, औसतन, पीईपीई का वर्तमान बाजार मूल्य उस औसत कीमत से 3.47 गुना अधिक है जिस पर सिक्कों का अंतिम लेनदेन किया गया था।

इसका मतलब यह है कि, औसतन, मीम सिक्का रखने वाले निवेशकों को महत्वपूर्ण लाभ हुआ है, क्योंकि मौजूदा बाजार मूल्य उस कीमत से काफी अधिक है जिस पर उन्होंने अपनी हिस्सेदारी हासिल की थी।

पेपे (पीईपीई) एमवीआरवी अनुपातपेपे (पीईपीई) एमवीआरवी अनुपात

स्रोत: सेंटिमेंट

एकल-दिवसीय चार्ट पर मूल्यांकन किए गए पीईपीई के विस्मयकारी ऑसिलेटर ने केवल ऊपर की ओर हरे रंग की पट्टियाँ पोस्ट कीं, जिससे पता चलता है कि मौजूदा तेजी की प्रवृत्ति निकट अवधि में जारी रहने की संभावना है।

यह संकेतक बाजार की गति को मापता है और संभावित प्रवृत्ति उलट की पहचान करता है। जब यह हरी, ऊपर की ओर मुख वाली पट्टियाँ लौटाता है, तो यह बताता है कि बाज़ार में तेजी की गति मजबूत हो रही है।

इसके अलावा, पीईपीई के डायरेक्शनल मूवमेंट इंडेक्स (डीएमआई) की रीडिंग से पता चला है कि बाजार पर बैलों का नियंत्रण बना हुआ है।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी के संदर्भ में पीईपीई का बाजार पूंजीकरण


प्रेस समय के अनुसार, altcoin का सकारात्मक दिशात्मक सूचकांक (हरा) नकारात्मक सूचकांक (लाल) से काफी ऊपर था।

पीईपीई/यूएसडीटी 1-दिवसीय चार्टपीईपीई/यूएसडीटी 1-दिवसीय चार्ट

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर पीईपीई/यूएसडीटी

अंत में, 62.47 के उच्चतम स्तर पर, इसके औसत दिशात्मक सूचकांक (पीला) ने संकेत दिया कि मंदड़ियों को अल्पावधि में बाजार पर नियंत्रण हासिल करना चुनौतीपूर्ण लग सकता है।

अगला: ब्लॉकडीएजी अभी सबसे अच्छा क्रिप्टो क्यों है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *