पटना में अलग-अलग घटनाओं में दो को मारी गोली, एक की घटनास्‍थल पर मौत, दूसरे का चल रहा इलाज

पटना में अलग-अलग घटनाओं में दो को मारी गोली, एक की घटनास्‍थल पर मौत, दूसरे का चल रहा इलाज

पटना के बाढ़ अनुमंडल इलाके में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों को गोली मार दी गई। इसमें एक की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई। दूसरे का इलाज कराया जा रहा है। बाढ़ थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में युवक की हत्‍या कर दी गई।

पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र में शुक्रवार देर रात अलग-अलग घटनाओ में दो लोगों को गोली मार दी गई। इसमें एक की मौत हो गई। दूसरे का इलाज चल रहा है। बाढ़ थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में दो पक्षों के बीच पहले रास्ते पर मिट्टी गिराने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्षों के द्वारा जमकर मारपीट हुई। उसके बाद एक युवक को गोली मार दी गई। इसमें घटनास्‍थल पर ही राजू रविदास की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर एनटीपीसी थाना क्षेत्र के एनटीपीसी परिसर में एक निजी गार्ड को अपराधियों ने गोली मार दी। उसका इलाज कराया जा रहा है।

रास्‍ते पर मिट्टी गिराने के लिए हुई हत्‍या 

अकबरपुर गांव में राजू रविदास की हत्‍या के बाद सनसनी फैल गई। मृतक के भाई नितेश रविदास  ने बताया कि रास्ते पर मिट्टी गिराने को लेकर पैसे की मांग की जा रही थी। हमलोग पैसे देने को भी तैयार थे। लेकिन इसके बावजूद गाली गलौज और मारपीट हुई। कुछ लोगों ने रात करीब ढाई बजे राजू को गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस पहुंची। छानबीन के बाद तीन को हिरासत में लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भेज दिया है। घटना को लेकर दोनों पक्ष में तनाव की स्थिति बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि रास्ते में मिट्टी गिराने को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में दो बार मारपीट हो चुकी थी। एक पक्ष थाना में शिकायत करने के लिए गया था। शिकायत करके लौट रहा था। इसी दौरान उसे गोली मार दी गई।

वहीं दूसरी ओर एनटीपीसी परिसर में देर रात घुसे कुछ युवकों को देखकर गार्ड ने उन्‍हें टोका तो वे गोली मारकर फरार हो गए।  घायल गार्ड का इलाज कराया जा रहा है। आशंका है कि परिसर में चोरी की नीयत से अपराधी घुसे थे।

source – jagran

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *