दिवाली से पहले Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च किए 2 नए 4G फोन! कीमत मात्र 1,099 रुपए

दिल्ली. रिलायंस जियो ने दिवाली से पहले अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है. जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024)के दौरान दिवाली से पहले कम कीमतों में अपने 2 नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं. जियोभारत V3 और V4 फोन को सस्ती कीमत में अच्छी खूबियों के साथ लॉन्च किया गया है. V3 और V4 दोनों ही 4G फीचर फोन जियोभारत सीरीज के तहत लॉन्च गए हैं. पिछले साल जियोभारत V2 मॉडल को लॉन्च किया गया था. जिसने भारतीय फीचर फोन मार्केट में तहलका मचा दिया था. अब कंपनी एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि इंडिया मोबाइल कांग्रेस के दौरान रिलायंस जिओ ने दो नए फीचर फोन, जियोभारत V3 और V4 लॉन्च किया है. जियो के नए 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और V4 की कीमत सिर्फ 1,099 रुपए है. कंपनी ने इन सस्ते फीचर फोन्स को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है जो 2G से 4G नेटवर्क पर शिफ्ट कर चुके हैं. इन दोनों फोन में 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल मिलेंगे. दोनों फोन 4G कनेक्टिविटी, यूनिफाइड पेमेंट इंटरफ़ेस (UPI) पेमेंट, जिओ सिनेमा और जिओ टीवी जैसे ऐप्स के साथ उपलब्ध है. दोनों फोन 1000 mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किए गए हैं. इनमें 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 23 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट मिलता है.

128GB स्टोरेज के साथ दमदार बैटरी
मौके पर मौजूद तकनीकी टीम ने लोकल 18 को बताया कि V3 और V4 फोन वैल्यू फॉर मनी के कांसेप्ट को साकार करने का दम ख़म रखते है. दोनों फोन 1.7 इंच की डिस्प्ले के साथ आते है. बैक पैनल पर हमें एक कैमरा देखने को मिल जाता है. दोनों फोन 1000 mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किए गए हैं. इनमें 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 23 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट मिलता है. ये दोनों ही फोन आधुनिक तकनीकों से लैस हैं. इनमें 455 से अधिक लाइव टीवी के साथ फिल्में, वीडियो और स्पोर्ट्स कंटेंट भी यूजर्स के लिए एक क्लिक पर मिल जाएगा. मात्र 123 रुपए के मासिक रिचार्ज में आपको अनलिमिटेड कालिंग और 14GB तक के डाटा की सुविधा भी मिलेगी. ’

छोटे पैक में बड़ा धमाका
महंगाई के इस दौर में मात्र 1099 रुपये में लॉन्च हुए ये फीचर फोन किसी दिवाली धमाके से कम नहीं है. इतने फीचर्स के साथ आने वाले इन फ़ोन्स को “छोटा पैकेट और बड़ा धमाका” कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Delhi news, Local18, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *