झारखंड में NDA की बैठक, नाराज लोगों को साधा जायेगा

रांची : झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए ने सभी सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. इसके तहत भाजपा राज्य की 13 व आजसू एक लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. सीट बंटवारे व प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद एनडीए के वरिष्ठ नेता व प्रत्याशी दो अप्रैल को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक कर जीत की रणनीति बनायेंगे.

दिन के 11 बजे से होनेवाली बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी हिस्सा लेंगे. बैठक में पार्टी के विधायक, लोकसभा प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक के साथ वैसे सांसदों को बुलाया गया है, जिनका इस बार टिकट कटा है. इस बैठक के माध्यम से एनडीए अपनी एकजुटता दिखायेगी. बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह मौजूद रहेंगे.

Also Read: ‘खुद को संविधान से मानते हैं ऊपर, ईडी के समन के बाद भी हेमंत सोरेन व अरविंद केजरीवाल नहीं हुए पेश’ बोले बाबूलाल मरांडी

इधर, टिकट बंटने के बाद कई कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जतायी है. अलग-अलग लोकसभा में विक्षुब्धों का खेमा भी तैयार हो गया है. प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी इनसे संवाद कर नाराजगी दूर करने की पहल करेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में चुनाव के मुद्दों के साथ-साथ विपक्ष को करारा जवाब देने को लेकर भी रणनीति बनायी जायेगी. वैसे सांसद जिनका इस बार टिकट कटा है, उन्हें भी जिम्मेवारी देने पर विचार-विमर्श किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *