जीएसएसएसबी सीसीई प्रीलिम्स आंसर की जारी ऐसे करें चेक

GSSSB CCE Prelims 2024 Answer Key Released : ग्रुप ए और ग्रुप बी के क्लास III पदों के लिए सीसीई प्रीलिम्स 2024 परीक्षा आंसर की जीएसएसएसबी के द्वारा जारी कर दी गई है. परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gsssb.gujarat.gov.in से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.अभ्यर्थी आंसर की के विरुद्ध ऑनलाइन ऑब्जेक्शन 16 जून तक दर्ज कर सकेगें.

GSSSB CCE Prelims: ऑब्जेक्शन दर्ज कराने की अंतिम तिथि 17 जून 2024

आंसर की के विरुद्ध ऑब्जेक्शन दर्ज कराने की अंतिम तिथि 17 जून है.जीएसएसएसबी सीसीई प्रारंभिक परीक्षा 2024, गुजरात के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 1 अप्रैल से 20 मई तक आयोजित की गई थी.आंसर की के साथ, जीएसएसएसबी ने कैंडिडेट्स के द्वारा परीक्षा में दिए गए आंसर्स की कॉपी भी जारी की है. आंसर की के द्वारा उम्मीदवार अपने द्वारा दिए गए आंसर्स की जांच कर सकेगें और प्राप्त होनेवाले अंकों का अंदाजा भी लगा पाएंगें.

Also Read : Best Colleges in India For Science After 12th: बारहवीं के बाद साइंस पढ़ना चाहते हैं तो इन कॉलेजों में ले सकते हैं एडमिशन

GSSSB CCE Prelims: तीन चरणों में आयोजित होगी परीक्षा

जीएसएसएसबी ग्रुप ए और ग्रुप बी क्लास III सीसीई 2024 विभिन्न राज्य सरकार के विभागों में 5,554 ग्रुप ए और ग्रुप बी पदों को भरने के लिए आयोजित किया गया था. इन पदों में जूनियर क्लर्क, सीनियर क्लर्क, हेड क्लर्क और ऑफिस असिस्टेंट शामिल हैं. जीएसएसएसबी सीसीई परीक्षा तीन चरण में आयोजित की जाती हैं : प्रीलिम्स परीक्षा, मेंस परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन.

Also Read : Best College Accepting JEE Advanced Score : आईआईटी के अलावा इन कॉलेज में ले सकते है एडमिशन, देखें लिस्ट

GSSSB CCE Prelims: उम्मीदवार जीएसएसएसबी सीसीई प्रीलिम्स आंसर की 2024 ऐसे करें डाउनलोड

●मेन पेज पर, ‘जीएसएसएसबी सीसीई प्रारंभिक आंसर की पर क्लिक करें.

●जरूरी डिटेल्स दर्ज करें और ‘सबमिट’ पर क्लिक करें.

●जीएसएसएसबी सीसीई प्रारंभिक आंसर की 2024 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी.

●आगे की जरूरत के लिए आंसर की डाउनलोड करें

यदि कोई उम्मीदवार आंसर की पर ऑब्जेक्शन करना चाहता है, तो उन्हें इसे वैलिड प्रूफ या सपोर्टिंग डॉक्यूमेंट के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन जमा करना होगा.ऑब्जेक्शन दर्ज करने की आखिरी तिथि 17 जून 2024 है.

Also Read : PU LLB 2024 रजिस्ट्रेशन कि अंतिम तिथि आगे बढ़ी , 13 जून तक करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *