गिर भी जाए तो इस फोन पर नहीं आएगी जरा सी खरोंच, दमदार लुक और बैटरी वाला मोबाइल हुआ खूब सस्ता!

ऑनर X9b 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया था और अब खास बात ये है कि इसे काफी सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है. दरअसल अमेज़न पर ऑनर डेज़ सेल (Honor Days Sale) चल रही है, और सेल में ग्राहक ऑनर के दमदार फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. सेल का आखिरी दिन 12 जून यानी कि कल है, और यहां से ऑनर X9b 5G के 8GB+256GB वेरिएंट को 21,999 रुपये की शुरुआती में खरीदा जा सकता है. इसमें बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है.

एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 19,950 रुपये की छूट अलग से मिल जाएगी. इस ऑफर के साथ लिखा हुआ है कि ये लिमिटेड टाइम के लिए है. यानी कि हो सकता है ये ऑफर 12 जून के बाद न मिले.

ये भी पढ़ें- गर्मी से AC में पकड़ रही आग, हड़बड़ाहट में बिलकुल न करें ऐसी गलती, बन सकती है जानलेवा!

फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का 1.5K (1,200×2,652 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें अल्ट्रा-बाउंस एंटी ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है, जिससे 1.2 गुना तक ड्रॉप इंपैक्ट को एब्जॉर्ब कर सकता है. यानी कि ये गिर भी जाए तो जल्दी टूटने की टेंशन नहीं है.

Photo: Amazon.

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Magic OS 7.2 पर काम करता है. ये फोन 8GB LPDDR4X रैम और 4nm Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर पर चलता है.

ये भी पढ़ें- अगर इस तरह से चलाया कूलर तो कमरे में बढ़ जाएगी उमस, चिपचिप करेगी बॉडी, बहेगा पसीना

कैमरे के तौर पर इस ऑनर फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. फोन की इंटरनल मेमोरी 256GB UFS 3.1 की है.

खूब दम वाली है बैटरी
पावर के लिए इसमें 5,800mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी के दावे के मुताबिक फोन फुल चार्ज में तीन दिन तक काम कर सकता है. इसमें 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1, NFC, और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए ये IP53 रेटेड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *