खूबियों से भरा होगा 23 मई को आने वाला पोको का नया फोन, पहले ही लीक हो गई कीमत और जरूरी डिटेल- poco f6 pro price leaked ahead of launch may be a mid range smartphone 1tb storage 120w charging

पोको F6 सीरीज़ की लॉन्चिंग 23 मई को तय की गई है, और इस सीरीज़ में दो मॉडल पोको F6 और F6 Pro शामिल है. हिंट मिला है कि आने वाला फोन रेडमी K70 का रिब्रांडेड वर्जन होगा. अब, 91mobiles ने टिपस्टर सुधांशु अंभोरे के साथ मिलकर, अमेज़न पर एक लिस्टिंग के जरिए POCO F6 Pro की यूरोपीय कीमत का विशेष रूप से पता लगाया है. इससे कुछ खास फीचर्स का भी पता चलता है. अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, पोको F6 Pro के 16GB + 1TB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 619 (लगभग 55,800 रुपये) है. लॉन्च के समय दूसरे ऑप्शन भी हो सकते हैं और इसके सस्ते होने की उम्मीद की जा रही है.

अमेज़न लिस्टिंग में फोन को व्हाइट कलर में देखा गया है. हालांकि उम्मीद है कि लॉन्चिंग से समय और भी मॉडल मौजूद होंगे. लिस्टिंग से फोन के डिस्प्ले. बैटरी और फास्ट चार्जिंग डिटेल भी सामने आई है.

ये भी पढ़ें- घर में इस जगह पर कभी न रखें इन्वर्टर, धीरे-धीरे तबाह हो जाएगी बैटरी, कबाड़ी को देने की आएगी नौबत!

डिस्प्ले की बात करें तो पोको F6 Pro WQHD+ AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 3840Hz PWM डिमिंग और 4,000nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा. हालांकि लिस्टिंग में डिस्प्ले साइज़ नहीं दिखाया गया है, और हो सकता है कि 6.67-इंच के साथ आए.

अमेज़न ने 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरे को कंफर्म कर दिया है. इसके साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल स्नैपर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस होने की बात सामने आई है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर हो सकता है.

ये भी पढ़ें- कूलर चलाते समय कर दीजिए ये छोटा सा काम तो AC जैसा ठंडा होगा कमरा, एक गलती कर देगी बहुत परेशान

मिलेगी 1TB स्टोरेज
पोको F6 MIUI 14 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर होने की बात सामने आई है. पोको के इस फोन में 16जीबी रैम और 1TB स्टोरेज होने की बात कही जा रही है. लिस्टिंग से ये पता चला है कि फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी और ये 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Tags: Mobile Phone, Poco

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *