क्यों SHIB ‘चाँद पर’ जाना ‘बहुत संभव’ हो सकता है


  • नेटवर्क लाभप्रदता डूब गई, लेकिन हाल के निचले स्तर से उछाल अगला हो सकता है।
  • यदि पूंजी प्रवाह बढ़ता है तो SHIB की कीमत $0.000012 तक बढ़ सकती है।

अगर इतिहास खुद को दोहराता तो शीबा इनु की [SHIB] कीमत ब्रेकआउट के कगार पर हो सकती है। एएमबीक्रिप्टो नेटवर्क के वास्तविक लाभ/हानि का आकलन करने के बाद इस निष्कर्ष पर पहुंचा।

प्रेस समय के अनुसार, शीबा इनु के नेटवर्क का वास्तविक लाभ/हानि -83.49 मिलियन हो गया था।

मीट्रिक पूंजी प्रवाह और बहिर्वाह, और नेटवर्क लाभप्रदता में रुझान को ट्रैक करता है। उत्तरोत्तर सकारात्मक मूल्य पूंजी प्रवाह और श्रृंखला पर प्राप्त मुनाफे का संकेत देते हैं।

लेकिन जब ऐसा होता है तो ये बढ़ जाता है संभावना एक स्थानीय शीर्ष से टकराने का. इस उदाहरण में, SHIB की कीमत गिर सकती है क्योंकि मांग गिर सकती है।

हालाँकि, नेटवर्क द्वारा प्राप्त लाभ/हानि की नकारात्मक रीडिंग उच्च पूंजी बहिर्प्रवाह का संकेत देती है। इसके अलावा, मीट्रिक के गहरे निम्न मान एक पलटाव को ट्रिगर कर सकते हैं। इसलिए, SHIB $0.00001 से ऊपर की ओर बढ़ सकता है।

स्रोत: सेंटिमेंट

ऐसा लगता है कि सब कुछ SHIB को ऊपर ले जाने के लिए तैयार है

SHIB की $0.00001 की वसूली हाल ही में हुई है। हमारे अवलोकन से, नेटवर्क वास्तविक लाभ/हानि की नकारात्मक रीडिंग ने चढ़ाई में एक भूमिका निभाई।

हालांकि memecoin इसी अवधि के आसपास $0.000011 तक पहुंचने का प्रयास किया गया। लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि भालुओं ने उसे अस्वीकार करने के लिए मजबूर कर दिया।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अकेले मीट्रिक यह तय नहीं कर सकता कि SHIB चंद्रमा पर जाएगा या नहीं। संदर्भ के लिए “टू द मून” एक वाक्यांश है जिसका उपयोग क्रिप्टोकरेंसी की बढ़ती कीमत का वर्णन करने के लिए किया जाता है खगोलीय मूल्यांकन.

इसलिए, हमने अन्य संभावित उत्प्रेरकों का विश्लेषण करना आवश्यक समझा।

एक संकेतक जिसकी हमने जाँच की वह शीबा इनु बर्न था। SHIB बर्न तब होता है जब कुछ टोकन प्रचलन से हटा दिए जाते हैं। आमतौर पर, यह विनाश मूल्य को स्थिर करने और संभावित रूप से कीमत में वृद्धि करने वाला माना जाता है। लेकिन AMBCrypto के रूप में की सूचना दीयह हर समय नहीं होता है।

प्रेस समय पर SHIB जला पिछले 24 घंटों में 298.21% की वृद्धि हुई। आरंभ में उल्लिखित मीट्रिक के साथ संयुक्त होने पर, यह SHIB को टूटने की अधिक संभावना प्रदान करता है।

यदि इस स्तर पर तीव्र खरीद दबाव दिखाई देता है, तो SHIB की कीमत $0.000011 तक बढ़ सकती है।

अगला पड़ाव $0.000012 हो सकता है

जब हमने तकनीकी दृष्टिकोण से SHIB को देखा, तो हमने देखा कि सुपरट्रेंड ने खरीदारी का संकेत दिया। लेकिन 4-घंटे की SHIB/USD जोड़ी से पता चला कि खरीद संकेत $0.0000094 पर था।

इसलिए, टोकन $0.00000989 से गिर सकता है। क्या कीमत इस स्तर तक गिरनी चाहिए, तो व्यापारी खरीद ऑर्डर खोलने पर विचार कर सकते हैं।

इस बीच, मनी फ्लो इंडेक्स (एमएफआई) ने दिखाया कि शीबा इनु की पूंजी शाखा कम हो गया था. इस कमी का तात्पर्य यह है कि कुछ धारक हाल के लाभ को भुना रहे थे, जबकि कुछ जिन्होंने कुछ समय के लिए रोक रखा था, वे अपने नुकसान की गिनती कर रहे होंगे।

शीबा इनु मूल्य विश्लेषण $0.000012 तक संभावित वृद्धि दिखा रहा है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू


पढ़ना शीबा इनु की [SHIB] मूल्य भविष्यवाणी 2024-2025


यदि बैल SHIB को गिरने से बचाने का निर्णय लेते हैं, तो MFI रीडिंग चढ़ सकती है। क्या एमएफआई रीडिंग बढ़नी चाहिए, SHIB की कीमत $0.000012 तक बढ़ सकती है।

इसकी प्रेस समय कीमत से, यह टोकन के लिए 17.5% की वृद्धि दर्शाता है। बाजार की मौजूदा धारणा को देखते हुए इसे हासिल करना असंभव नहीं लगता।

अगला: वर्ल्डकॉइन बुल्स को $8 पर खारिज कर दिया गया – रिट्रेसमेंट कितनी दूर तक जाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *