क्या TRX एक और तेजी के लिए तैयार है?

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • TRX ने $0.0711 का समर्थन स्तर पुनः प्राप्त करके अपनी रिकवरी जारी रखी।
  • पूंजी प्रवाह में वृद्धि एक महत्वपूर्ण तेजी को बढ़ावा दे सकती है।

इससे पहले जून में, ट्रॉन का [TRX] तेजी की गति ने इसे $0.0857 के एक साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचा दिया। उस स्तर पर मूल्य अस्वीकृति के साथ-साथ जून में क्रिप्टो बाजार में सुधार ने इसे $0.0627 के स्थानीय निम्न स्तर पर मजबूर कर दिया।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो ट्रॉन प्रॉफिट कैलकुलेटर


हालाँकि, ट्रॉन के नवीनतम निचले उच्च स्तर से ऊपर उठने से हाल के नुकसान को पलटने के तेजी के इरादे का संकेत मिलता है। के साथ मिलकर बिटकॉइन का तेजी का दृष्टिकोण, खरीदारों को अधिक लाभ का मौका मिल सकता है।

ट्रॉन की तेजी की गति फिर से बढ़ गई है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर टीआरएक्स/यूएसडीटी (दैनिक समय सीमा)

ट्रॉन का पदार्पण Ethereum 2 जून को ब्लॉकचेन ने altcoin द्वारा संभावित लाभ की प्रत्याशा में अपने मूल्य चार्ट पर भारी गतिविधि शुरू कर दी। इससे 2 जून से 3 जून के बीच कीमतों में 15% का उछाल आया।

फिर भी, $0.0857 मूल्य क्षेत्र जिसका एक वर्ष से अधिक समय से परीक्षण नहीं किया गया था, ने मूल्य वृद्धि को तेजी से समाप्त कर दिया। TRX एक सप्ताह के भीतर 25% गिरकर $0.0672 के समर्थन स्तर पर पहुंच गया। इस झटके के बावजूद, बैल फिर से आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

$0.0672 के समर्थन स्तर से पुलबैक के आधार पर, टीआरएक्स $0.0711 के समर्थन स्तर पर प्रतिरोध को पलटने के लिए उच्चतर हो गया। प्रेस समय के अनुसार, TRX एक और प्रतिरोध स्तर के साथ $0.0753 पर कारोबार कर रहा था।

रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडिकेटर (आरएसआई) के तटस्थ 50 से ऊपर चढ़ने से लंबी अवधि के खरीदारों को प्रोत्साहित किया जा सकता है। लेखन के समय, यह 58 पर था जो दर्शाता है कि तेजी की रैली मजबूत हो रही थी। चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) की +0.20 की सकारात्मक रीडिंग ने ट्रॉन में महत्वपूर्ण पूंजी प्रवाह को उजागर किया।

दैनिक समय सीमा पर एक सफल तेजी सत्र के समापन के बाद खरीदार लंबी टीआरएक्स पर विचार कर सकते हैं। इससे तेजी का इरादा मजबूत होगा और कीमत आसानी से $0.0787 क्षेत्र तक पहुंच सकती है। हाल के न्यूनतम स्तर से नीचे गिरने से फायदा वापस मंदी की ओर हो जाएगा और यह विचार अमान्य हो जाएगा।


पढ़ना TRON का [TRX] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


वायदा बाज़ार में कॉल बंद करें

स्रोत: कॉइनग्लास

24-घंटे की समय-सीमा पर लंबे/छोटे अनुपात से पता चला कि लॉन्ग को थोड़ा फायदा हुआ। से डेटा कॉइनग्लास पता चला कि $46.9 मिलियन मूल्य की खुली स्थिति ट्रॉन के लिए निरंतर तेजी की कार्रवाई के पक्ष में थी। यह खरीदारों के लिए मामूली 50.7% लाभ दर्शाता है। सतर्क व्यापारी टीआरएक्स खरीदने से पहले लंबी स्थिति में वृद्धि की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *