कम दाम में ऐसा ग्लास वाला फोन देख कर हर कोई है फिदा, आज पहली बार सेल में आउट ऑफ स्टॉक होना तय!

हाइलाइट्स

पावर के लिए फोन 33W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है.
लावा ब्लेज़ कर्व्ड 5G के रियर पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है.
लावा ब्लेज़ कर्व 5G में कई जरूरी सेंसर भी दिए गए हैं.

लावा ब्लेज़ कर्व्ड को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था, और आज इस फोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी, और इस फोन की सबसे खास इसका 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है. फोन की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये रखी गई है, जो कि इसके के 8GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. वहीं फोन के के 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है. यानी कि 20,000 रुपये से कम दाम में एक पावरपैक फोन घर ला सकते हैं. ग्राहक इस फोन को आइरन ग्लास और वीरिडियन ग्लास कलर ऑप्शन में घर ला सकते हैं.

लावा ब्लेज़ कर्व 5G में 6.67-इंच का फुल HD+ AMOLED पैनल दिया गया है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. लावा का लेटेस्ट मिड-रेंजर फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC से लैस है और इसे 8GB तक LPDDR 5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

लावा ब्लेज़ कर्व्ड 5G में कैमरे के तौर पर इसके रियर पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा दिया गया है.

Lava Blaze Curve 5G का डिज़ाइन काफी खूबसूरत है. Photo: Amazon.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह डिवाइस को लगभग 83 मिनट में 0-100 तक चार्ज हो सकता है. लावा ब्लेज़ कर्व्ड 5G एंड्रॉयड 13 पर काम करता है और इसमें 2 साल का OS अपडेट और 3 साल का सिक्योरिटी अपडेट पैच मिलने की गारंटी दी गई है.

ये भी पढ़ें- घर पर कंबल चमकाने का ये है दुनिया का सबसे आसान तरीका! ड्राय क्लीन में नहीं खर्च होगा 1 भी पैसा

लावा ब्लेज़ कर्व 5G में कई जरूरी सेंसर भी दिए गए हैं, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर शामिल हैं.

Tags: Flipkart, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *