एक्सआरपी में 11% की बढ़त दर्ज होने की संभावना है…

अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • H4 और 1-दिवसीय संरचनाएँ दोनों ही तेज़ थीं।
  • हालिया मूल्य वृद्धि के बावजूद एक्सआरपी के पीछे खरीदारी का दबाव कम रहा।

Bitcoin [BTC] $30,000 से ऊपर चढ़ गया और ईटीएफ की हलचल से क्रिप्टो बाजारों में तेजी देखी गई। एक्सआरपी $0.5 के निशान पर प्रतिरोध क्षेत्र को पार कर गया। 15 जून से, यूएसडीटी (टीथर) प्रभुत्व 8.5% से गिरकर लेखन के समय 7.34% पर आ गया है।


कितना हैं 1, 10, या 100 एक्सआरपी मूल्य आज?


इसने स्थिर सिक्कों से क्रिप्टो परिसंपत्तियों में पूंजी प्रवाह का संकेत दिया और यह पूरे बाजार में खरीदारी के दबाव का संकेत था। यह देखना बाकी है कि खरीदार इस दबाव को बरकरार रख पाते हैं या नहीं। उपलब्ध साक्ष्यों से पता चलता है कि एक्सआरपी को और अधिक लाभ मिलने की संभावना है।

एक्सआरपी बुल्स को $0.56 के स्थानीय उच्च स्तर की ओर एक और कदम बढ़ने की उम्मीद है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एक्सआरपी/यूएसडीटी

एक्सआरपी के एच4 मूल्य चार्ट ने एक परिसंपत्ति को मजबूत तेजी की गति के साथ दिखाया, जो 63 के मूल्य के साथ आरएसआई पर प्रतिबिंबित हुआ। हालांकि, ओबीवी ने ज्यादा प्रगति नहीं की। यह उसी स्तर पर था जो 19 जून को था, भले ही कीमतों ने $0.5 के प्रतिरोध को तोड़ दिया हो।

जून की शुरुआत तक सियान में हाइलाइट किया गया $0.5 क्षेत्र महत्वपूर्ण रहा है। इसने समर्थन और प्रतिरोध दोनों के रूप में काम किया है और आने वाले घंटों में समर्थन के रूप में इसका परीक्षण किए जाने की संभावना है। यदि बैल इस क्षेत्र की रक्षा कर सकते हैं और कीमतें बढ़ा सकते हैं, तो एक्सआरपी खरीदार एक व्यापार में प्रवेश करने पर विचार कर सकते हैं। उत्तर की ओर, $0.539 और $0.565 के स्तर का उपयोग लाभ लेने के लिए किया जा सकता है।

पिछले सप्ताह के दौरान H4 बाज़ार संरचना में तेजी आई क्योंकि XRP $0.485 की हाल की निचली ऊंचाई को पार करने में कामयाब रहा। दैनिक समय सीमा से यह भी पता चला कि तेजी बरकरार थी, इस विचार का समर्थन करते हुए कि एक्सआरपी व्यापारी लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

ओपन इंटरेस्ट में बढ़ोतरी हुई लेकिन कीमतें 0.5 डॉलर से ऊपर जाने के बावजूद सट्टेबाजों को दरकिनार कर दिया गया

जैसे-जैसे तेजी की गति पकड़ रही है, एक्सआरपी में 11% की बढ़त दर्ज होने की संभावना है

स्रोत: सिक्का विश्लेषण

फंडिंग दर सकारात्मक थी और बाजार में तेजी की भावना प्रतिबिंबित हुई। फिर भी ओपन इंटरेस्ट चार्ट का रुझान खरीदारों के पक्ष में नहीं था। यह शायद ही अधिक बढ़ पाया क्योंकि एक्सआरपी बुल्स ने कीमतों को $0.5 से आगे बढ़ा दिया।


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी में एक्सआरपी का मार्केट कैप शर्तें


इससे तेजी से दृढ़ विश्वास की संभावित कमी का पता चला। OI के साथ बढ़ती कीमतें तेजी की भावना का एक मजबूत संकेत होगा, जो कि लेखन के समय ऐसा नहीं था। मूल्य कार्रवाई के साथ संयुक्त रूप से, निष्कर्ष यह था कि आगे लाभ संभव है बशर्ते बैल $0.5 के समर्थन का बचाव कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *